- राजू साहू नामक रिक्शा चालक को खोज रहे थे अपराधी

- पंडरा गवर्नमेंट स्कूल के पास की है घटना

RANCHI : गुरुवार की दोपहर दो अज्ञात अपराधियों ने रिक्शा गैरेज के मालिक लक्ष्मण तिर्की के सिर में चाकू मार दिया। जख्मी हालत में लक्ष्मण तिर्की को सिटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना पंडरा ओपी एरिया के राजकीय स्कूल के पास स्थित रिक्शा गैरेज में घटी। इस बाबत पंडरा ओपी में पीडि़त के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बुधवार को पूछकर गए थे दोनों

लक्ष्मण तिर्की ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम दोनों युवक उनके पास आए थे। वे लोग राजू साहू नामक रिक्शा चालक को खोज रहे थे। लक्ष्मण साहू ने बताया था कि उसके गैरेज में इस नाम का कोई रिक्शा चालक नहीं है। इसके बाद वे लोग चले गए। गुरुवार दिन में जब वह रिक्शा गैरेज में बैठा हुआ था, तब दोनों युवक फिर से आए और बिना कहे सिर में चाकू से वार कर दिया। हमला करने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। जख्मी हालत में लक्ष्मण तिर्की खुद रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पंडरा थाना पहुंचा। पुलिस ने उसकी स्थिति देखकर उसे सिटी अस्पताल में इलाज कराने के लिए भेज दिया। बाद में पुलिस सिटी अस्पताल पहुंची और जख्मी का बयान लिया।

नक्सल इलाकों से रूबरू होंगे सीएस

झारखंड के किन इलाकों में नक्सलियों ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। इसे चीफ सेक्रेटरी राजीव गौबा देखेंगे, वह भी प्रेंजेटेशन के जरिए। छह फरवरी को सीआरपीएफ मुख्यालय में झारखंड में माओवादियों की स्थिति और पूरे नक्सल परिदृश्य का प्रेजेंटेंशन होगा। कार्यक्रम में डीजीपी राजीव कुमार, एडीजी विधि-व्यवस्था विभूति भूषण प्रधान, एडीजे स्पेशल ब्रांच रेजी डुंगडुंग और आईजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा समेत पुलिस के कई आला अधिकारी शामिल रहेंगे।