- आदर्शनगर कॉलोनी में अधिवक्ता पर उसके भाई समेत दो लोगों ने चाकू से किया हमला

- घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात आई सामने, पुलिस ने शुरू की जांच

ROORKEE: आदर्शनगर कॉलोनी में गुरुवार रात अधिवक्ता पर उसके भाई समेत दो लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी फायर झोंक कर मौके से फरार हो गये। घटना के पीछे जमीनी विवाद होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है।

चाकू से सिर पर किया हमला

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आदर्शनगर कॉलोनी निवासी पुष्पेंद्र अधिवक्ता हैं। बताया गया है कि गुरुवार की रात करीब नौ बजे वह एक पड़ोसी के साथ घूमने के लिये निकले थे। इस दौरान उसके भाई और एक अन्य युवक ने पुष्पेंद्र से मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। सिर में चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गये। आरोप है कि इसके बाद आरोपी हमलावर तमंचे से फायर कर फरार हो गये।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने देहरादून के एक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। मामले में शुक्रवार को पुष्पेंद्र के साले सोनी सिंह निवासी लाखनौर थाना नागल जिला सहारनपुर ने सिविल लाइंस पुलिस को तहरीर दी। पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामला जमीनी विवाद का लग रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।