DEHRADUN: राजपुर रोड स्थित पुरकल गांव में घर के बाहर सरकारी जमीन पर बनाए गए गेट को हटाने गई प्रशासन की टीम पर कब्जेधारियों ने हमला कर दिया। इस दौरान कब्जेधारियों ने एसडीएम प्रत्यूष कुमार को बुरी तरह पीट दिया और उनके कपड़े फाड़ दिये। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीएम को छुड़ाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


कब्जा हटाने गए थे एसडीएम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब पांच बजे एसडीएम प्रत्यूष कुमार टीम के साथ पुरकल गांव में कब्जा हटाने गए थे। इस बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी। एसडीएम ने कब्जेधारियों को कब्जा हटाने के लिए कहा तो उन्होंने एसडीएम पर हमला कर दिया। उन्होंने एसडीएम से मारपीट कर उनके कपड़े तक फाड़ दिए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

 

मेडिकल में हुई मारपीट की पुष्टि

हाथापाई के बाद एसडीएम प्रत्यूष कुमार का कोरोनेशन अस्पताल में मेडिकल कराया गया। जिसमें मारपीट की पुष्टि हुई। पुलिस ने मारपीट के आरोप में दो नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि राजू शर्मा पुत्र दीपक शर्मा व चिरंजीव शर्मा पुत्र दीपक शर्मा को हिरासत मे लिया गया है, जबकि पांच अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

एसडीएम के साथ मारपीट की मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पांच अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

- अरविन्द कुमार, प्रभारी, थाना राजपुर