गैर समुदाय युवक ने बोला हमला

साम्प्रदायिकता की आशंका पर पहुंचा फोर्स

आगरा। थाना नाई की मंडी स्थित सदर भट्टी रोड पर गैर समुदाय युवक ने शॉल कारोबारी की दुकान पर हमला कर मारपीट कर दी। घटना के बाद मामला साम्प्रदायिक होने लगा। सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। लेनदेन के विवाद में यह हमला हुआ। थाना नाई की मंडी में इस मामले में मुकदमा लिखा गया है।

लेनदेन के विवाद में हुआ हमला

गौरव सचदेवा की सदर भट्टी रोड पर शॉल की दुकान है। शुक्रवार की दोपहर इमरान अपने 15-20 साथियों के साथ आ गया। उस दौरान गौरव के पिता वहां पर बैठे थे। आरोप है कि इमरान ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट कर दी। दुकान में तोड़फोड़ कर दी। उस दौरान गौरव भी आ गया। आरोप है कि हमलावरों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीट दिया।

्रमौके पर पहुंचा फोर्स

सड़क सरेआम इस घटना से मामला साम्प्रदायिक होता जा रहा था। सूचना पर सीओ कोतवाली मनीषा सिंह व सीओ छत्ता बीएस त्यागी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। इससे पूर्व हमलावर भाग गए। हमलावर बाइक पर आए थे। इस घटना में गौरव, बेटा हनी व कर्मचारी सोनू घायल हो गए हैं। मौके पर विधायक योगेंद्र उपाध्याय भी पहुंच गए। सीओ मनीषा सिंह का कहना था कि इस मामले में इमरान व उसके रिश्तेदार सहित छह लोगों को नामजद किया गया है व 10-12 अन्य भी हैं। इनका लेनदेन का विवाद था। इमरान भी व्यापारी है।