- दो दिन पूर्व आरोपी पक्ष की कार के नीचे कुचलने से बचे थे कई ग्रामीण

Sardhana : खिर्वा गांव में सोमवार शाम तीन लोगों ने युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोप है कि दो दिन पूर्व आरोपी पक्ष की कार के नीचे आने से कई लोग बाल-बाल बचे थे।

मामूली बात पर मारपीट

थाने में तहरीर देते हुए कमल पुत्र रूकम ने बताया कि दो दिन पूर्व वह घर के बाहर चारपाई और कुर्सी डालकर कुछ बुजुर्गों के साथ बैठा था। इसी दौरान गांव के ही युवक ने गाड़ी बैक करते समय उनकी कार और कुर्सियों पर चढ़ा दी। कार के नीचे आने से जगदीश, लाल सिंह, बेदू, राजमल, मेहर सिंह, त्रिलोक, मेहर बाल-बाल बचे। उन्होंने गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो आरोपी सबक सिखाने की धमकी देकर फरार हो गया। अगले दिन उसके छोटे भाई सर्वेश को तमंचा दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सोमवार शाम दूसरे भाई अमित को दो युवकों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा और बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी।

फायरिंग कर फरार हुए चोर

Sardhana : गांव मंढियाई में म्भ् केवी और ख्भ्0 केवी का ट्रांसफार्मर रखा है। रविवार रात बिजली आने के कुछ देर बाद ही गुल हो गई। ग्रामीणों ने बिजलीघर फोन कर पता किया तो पता चला कि वहां से बिजली चालू है। जिस पर वह गाड़ी से ट्रांसफार्मर की ओर चल पड़े। उनकी गाड़ी की लाइट देख ट्रांसफार्मर के पास मौजूद आधा दर्जन बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए डीसीएम में बैठकर फरार हो गए। बदमाशों ने ट्रांसफार्मर के तार काट रखे थे। वह दोनों ट्रांसफार्मर चुराने की फिराक में थे।