-शेरगढ़ में हवाई फायरिंग कर पुलिस ने भीड़ से बचाई जान

<-शेरगढ़ में हवाई फायरिंग कर पुलिस ने भीड़ से बचाई जान

BAREILLY/SHERGARH: BAREILLY/SHERGARH: शेरगढ़ में थर्सडे शाम टांडा तिराहा पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन सवारी का चालान करने पर पुलिस से बदतमीजी की गई और फिर गांव से लोगों को बुलाकर एसआई पर जानलेवा हमला कर दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। यही नहंी दरोगा की जेब में जबरन रुपए रखने की भी कोशिश की गई। किसी तरह पुलिस ने हवाई फायरिंग कर जान बचाई। पुलिस ने भ् नामजद समेत क्भ् लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एसएसपी के आदेश पर रोजाना शाम म् बजे से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस पर हमले का वीडियो भी वायरल हुआ है।

फोन कर गांव से बुलाए गुंडे

थर्सडे शाम को टांडा चौराहा पर एसआई सीताराम यादव, शक्ति मोबाइल पर तैनात एचसीपी सूरजवीर सिंह, कॉन्सटेबल अक्षय कुमार और सुनील कुमार चेकिंग कर रहे थे। बाइक सवार अफसार को तीन सवारी के साथ पकड़ लिया और उसका चालान कर दिया। उसके बाद अफसार ने फोन कर गांव से अपने साथियों को बुला लिया। इसी दौरान जुल्फिकार भी बाइक पर तीन सवारी लेकर पहुंचा और उसकी भी चेकिंग की गई। जुल्फिकार ने भी अपने साथियों को बुला लिया और फिर पुलिस पर हमला बोल दिया। सभी लाठी-डंडे लेकर पहुंचे थे। भीड़ ने अचानक पुलिस पर हमला बोलते हुए सीएम के लिए भी अभद्र शब्द कहे। इसी दौरान कुछ युवकों ने दरोगा की जेब में रुपए रखने की भी कोशिश की। पहले तो पुलिस युवकों को समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन भीड़ के उग्र होते तेवर देखकर पुलिस को जान बचाने के लिए फायरिंग करनी पड़ी। फायरिंग होते ही हमलावर भाग खड़े हुए। पुलिस ने अफसार, जुल्फिकार अहमद, शाहरुख, अखलाक व अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने रात में दबिश दी तो गांव में खलबली मच गई। कई महिलाएं खुद को निर्दोष बताने लगीं।

रोजाना ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों की चेकिंग करायी जा रही है। शेरगढ़ में पुलिस के साथ बदतमीजी की गई है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जो भी पुलिस टीम के साथ बदतमीजी करेगा उसका चालान करने के साथ सरकारी काम में बाधा डालने के तहत एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

कलानिधि नैथानी, एसएसपी