Parikshitgarh : ग्राम सिखेड़ा निवासी पशु चिकित्सक को गांव के ही छह लोगों पर पशु का इलाज कराने के बहाने बुलाकर धारदार हथियारों से हमला कर घायल करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दूसरे पक्ष के नरेश ने भी चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्राम सिखेड़ा निवासी दलित समाज के शीशपाल ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह पशुओं का डाक्टर है। सोमवार को गांव के ही ग कोशिंद्र ने उसे पशु का इलाज कराने के बहाने घर बुलाया। जब वह उसके घर पहुंचा तो आरोप है कि कोशिंद्र, मुनेंद्र, नरेश, जूली, संदीप, गोलू आदि ने उसे जातिसूचक शब्द कहते हुए गाली-गलौज की और विरोध करने पर धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर घायल कर दिया। जब बचाने के लिए श्रीपाल, फेरू, मोहित आए तो उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया। दूसरे पक्ष के नरेश ने चिकित्सक शीशपाल पुत्र प्रथम सिंह, सुंदर सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शांतिभंग में रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया।

------------------

परीक्षितगढ़: क्षेत्र के ग्राम आसिफाबाद नहर की पटरी पर स्थित अन्नपूर्णा मंदिर में मंगलवार को मंहत खिम गिरि के नेतृत्व में भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने की खुशी में मिठाई बंाटते हुए लोगों को शीतल दूध पिलाया।

इस मौके पर भाजपा के महेंद्र गिरि, राधे गिरि, धर्मसिंह, मनोज, आदेश, श्यामलाल गिरि, कटार सिंह, श्रीचंद गिरि आदि मौजूद रहे।