बदमाशों ने गांव वालों के साथ मिल कर पुलिस टीम पर किया हमला

कई सिपाही हुए घायल, हंडिया के उपरदहा गांव की घटना

ALLAHABAD: मुखबिर की सूचना पर डकैतों को पकड़ने के लिए बरौत चौकी प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ हंडिया थाना क्षेत्र के उपरदहा गांव में धावा बोला। लेकिन पुलिस का दांव उल्टा पड़ गया और बदमाशों ने गांव वालों की मदद से उल्टा पुलिस पर हमला बोल दिया। जिससे कई सिपाही घायल हो गए। गांव वालों ने हाईवे पर चक्काम भी किया।

बरौत चौकी प्रभारी कर रहे थे अगुवाई

बरौत चौकी प्रभारी भुवनेश चौबे को शनिवार की देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि हंडिया थाना क्षेत्र के उपरदहा गांव में पेट्रोल पंप के पास कुछ बदमाश डकैती की प्लानिंग कर रहे हैं। जानकारी होते ही चौकी प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ करीब डेढ़ बजे रात धावा बोला। पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी कि अंधेरा होने के कारण बदमाशों ने ईट पत्थर से पुलिस पार्टी हमला कर दिया। उन्हें दांत भी काट लिया।

पांच बदमाश, पचास अज्ञात पर मुकदमा

पुलिस से अपने को घिरा देख बदमाशों ने ग्रामीणों को भी मारपीट के लिए उकसाया और पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाया। जिससे ग्रामीण भी बदमाशों के साथ हो लिए और नेशनल हाईवे जाम करते हुए पुलिस पर पथराव किया। जिससे कई पुलिस कर्मी जख्मी हो गए। बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की। जानकारी होते ही हंडिया सहित कई थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कार्रवाई करते हुए जाम खुलवाया गया। पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में हंडिया पुलिस ने पांच बदमाशों एवं चालीस पचास अज्ञात ग्रामीण महिला पुरूषों के खिलाफ पुलिस टीम पर हमला करने, सरकारी काम में बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।