क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : सिटी में एकबार फिर शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई. मामला सदर थाना एरिया का है. बुधवार को एक दरिंदे ने एक पांच साल की मासूम के साथ रेप करने की कोशिश में था, लेकिन बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुटने लगी. लोगों को देख आरोपी जलील भागने की कोशिश करने लगा, पर लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. हालांकि, पीसीआर वैन के पहुंच जाने से उसकी जान बच गई. पुलिस ने आरोपी जलील को गिरफ्तार कर थाने ले आई. फिलहाल उसे इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

मेडिकल चेकअप होगा

इधर, दुष्कर्म के प्रयास के दौरान मासूम बच्ची भी घायल हो गई है. रिम्स के डॉक्टरों की एक टीम उसका इलाज कर रही है. पुलिस के अनुसार बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. हालांकि पुलिस इस मामले को दुष्कर्म का प्रयास बता रही है. रांची एसएसपी के अनुसार आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. जिसके बाद पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा.

रिश्तेदार के घर आई थी बच्ची

सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने बताया कि बच्ची अपने मां-बाप के साथ अपने एक रिश्तेदार के घर आई थी. खेलने के दौरान वह घर से बाहर निकल गई थी. इस बीच इलाके के रहने वाले मो. जलील नामक युवक ने बच्ची को बहला-फुसला कर पास में स्थित पहाड़ी पर ले गया. यहां वह बच्ची के साथ रेप करने की फिराक में था, लेकिन लोगों के पहुंच जाने से वह हैवानियत का खेल नहीं खेल सका. लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी, फिर पुलिस उसे अपने साथ ले गई.