RANCHI: शनिवार की दोपहर तीन बजे के करीब तीन अज्ञात अपराधियों ने बरियातू के मालाबार हिल के समीप स्थित शिव चंद्रा ज्वेलर्स में डकैती का प्रयास किया। लेकिन दुकान में मौजूद कर्मचारी सुनील कुमार के साहस के सामने अपराधियों के हौसले पस्त हुए और सभी अपराधी वहां से भागने को मजबूर हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी अमन कुमार, सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय, बरियातू थानेदार अजय कुमार केसरी पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटना के वक्त ओनर संजय सोनी दुकान में मौजूद नहीं थे।

डॉग स्क्वॉयड टीम पहुंची

घटना के बाद डॉग स्क्वॉयड की टीम भी बुलाई गई। टीम मालाबार हिल की गली में थोड़ी दूर तक अपराधियों का सुराग पाने गई, लेकिन फिर वापस लौट आई। सिटी एसपी अमन कुमार ने बरियातू इंस्पेक्टर को निर्देश दिया है कि अपराधियों को ढूंढ कर गिरफ्तार करें।

क्या बताया सुनील ने

स्टाफ सुनील ने बताया कि घटना के वक्त वह दुकान में अकेले थे। इसी दौरान दो युवक दुकान में घुसे और एक युवक बाहर खड़ा था। एक युवक ने कमर से पिस्टल निकाली और कर्मचारी सुनील पर तान दिया। सुनील ने आव देखा न ताव, वह पिस्टल वाले अपराधी से भिड़ गया और इसी क्रम में एक गोली हवा में चल गई। सुनील ने हिम्मत दिखाते हुए शोर मचाया। शोर सुनकर अपराधी वहां से बाइक से फरार हो गए।

पिठोरिया का युवक खड़ा था बाहर

इस मामले में पुलिस ने पिठोरिया के एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि वह युवक बगल के एटीएम के बाहर खड़ा था। युवक ने बताया है कि वह पिठोरिया से बरियातू आया था और एटीएम से पैसे निकाल रहा था।

वर्जन

अपराधियों की खोजबीन चल रही है। जल्द ही अपराधियों को धर दबोचा जाएगा। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

अमन कुमार, सिटी एसपी, रांची