ADITYAPUR: नगर निगम के पूर्व वार्ड पार्षद अनिल प्रसाद के भतीजे वीरेंद्र प्रसाद ने मंगलवार की रात मामूली विवाद को लेकर गम्हरिया स्थित सतबहनी पुलिया पर दवा दुकान में काम करने वाले आदित्य कुमार सिंह पर भुजाली से वार कर घायल कर दिया. उसके बाद आदित्य के गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गया.

फोन पर कहासुनी हुई थी

वहीं सड़क किनारे पड़े घायल युवक को स्थानीय लोग अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज किया गया. बुधवार को पीडि़त युवक अपने पिता के साथ आदित्यपुर थाने पहुंचकर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि युवकों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर फोन पर कहासुनी हुई थी. उसके बाद वीरेंद्र प्रसाद ने घटना को अंजाम दिया.

सोने की चेन छीनी

शिकायत के अनुसार, घटना के समय आदित्य कुमार सिंह प्रतिदिन की तरह गम्हरिया स्थित बालाजी मेडिकल दुकान से काम करने के बाद वापस अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान सतबहनी पुलिया के पास अपने एक सहयोगी के साथ पीछे से आए वीरेन्द्र प्रसाद ने उसके सिर पर भुजाली से प्रहार किया. उसके बाद निर्ममतापूर्वक पिटाई कर उसे जख्मी कर दिया. उसके बाद आरोपित जख्मी के गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गया. बाद में सड़क किनारे जख्मी अवस्था में पड़े आदित्य को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.