- हु़ड़दंग कर रहे युवकों को डांटना महिला केो भारी पड़ा

- पड़ोस में रह रही मां बेटे ने महिला से की मारपीट

DEHRADUN : होली पर हुड़दंग कर रहे युवकों को समझना महिला को भारी पड़ गया। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने महिला व उसके पिता के साथ भी मारपीट की। इतना ही नहीं महिला की गला दबाकर हत्या का प्रयास भी किया गया। घटना कैंट थाना एरिया की है। पुलिस ने आरोपी मां-बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

गला दबाकर मारने की कोशिश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ साल पूर्व पति की मौत के बाद उर्मिला देवी अपने बेटे के साथ पिता रामचुग के पास ही धरतावाला पंडि़तवाड़ी में रह रही है। बताया जा रहा है कि होली के दिन दोपहर को उनके घर के आगे कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर झगड़ा कर रहे थे, जिन्हें उर्मिला देवी ने डांट डपट कर वहां से चलता कर दिया। आरोप है कि यह बात पड़ोस में रहने वाली इन्द्र कौर पत्नी सेवा सिंह को बुरी लगी क्योंकि झगड़ा करने वालों में उनके किराएदार के बेटा भी शामिल था, जिसे उर्मिला देवी ने बुरी तरह डांटा था।

बुजुर्ग पिता के साथ मारपीट

आरोप है कि शाम के समय इन्द्र कौर अपने बेटे कुलवीर सिंह व एक अन्य व्यक्ति सरनजीत सिंह के साथ उर्मिला के घर पहुंचे, जहां युवकों के झगड़े को लेकर लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौच हुई। आरोप है कि गुस्से में आकर कुलवीर सिंह ने उर्मिला देवी के अलावा उनके 80 वर्षीय बुजुर्ग पिता रामचुग के साथ भी मारपीट की। उर्मिला की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास भी किया गया। चौकी इंचार्ज प्रेमनगर नरेश राठौर ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।