ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आज होने वाले नामांकन के साथ योद्धा मुकाबले में आमने-सामने आ जाएंगे। तैयारियां चरम पर हैं। कैम्पस में आरएएफ ने डेरा डाल दिया है और यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने भी कमर कस ली है। ऐसे में युवा शक्ति के जोश, जुनून और उल्लास का रोमांच एक बार फिर देखने को मिलेगा।

बिके अध्यक्ष के 16, महामंत्री के 9

उधर, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ भवन से नामांकन पत्रों की बिक्री के दूसरे दिन तक कुल 76 नामांकन पत्र बिके हैं। पहले दिन 52 नामांकन पत्रों का विक्रय किया गया था। दो दिन नामांकन पत्रों की बिक्री के बाद जो आंकड़ा सामने आया है। उसमें प्रेसिडेंट की पोस्ट के लिए 16, वाइस प्रेसिडेंट के 7, जनरल सेक्रेटरी के 9, ज्वाइंट सेक्रेटरी के 6, कल्चरल सेक्रेटरी के 10 एवं फैकेल्टी रिप्रजेंटेटिव में आर्ट फैकेल्टी के लिए 9, कॉमर्स के लिए 5, लॉ के लिए 2 और साइंस के लिए 12 नामांकन पत्र प्रत्याशियों ने खरीदें हैं।

ईश्वर शरण में आज से बिकेंगे नामांकन फॉर्म

ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज में मंगलवार से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हो गई है। यहां नामांकन पत्रों के विक्रय का वेडनसडे को अंतिम दिन होगा। वहीं इलाहाबाद डिग्री कॉलेज और श्यामा प्रसाद मुखर्जी डिग्री कॉलेज में बुधवार एवं बृहस्पतिवार को नामांकन पत्रों की बिक्री होगी।

एयू में नामांकन के लिए निर्देश

- सभी प्रत्याशियों के प्रस्तावक व अनुमोदक को अपने परिचय-पत्र तथा फीस रसीद की मूल व छायाप्रति के साथ उपस्थित होना होगा।

-प्रत्येक प्रत्याशी के साथ केवल एक प्रस्तावक और एक अनुमोदक को ही

परिसर में प्रवेश की अनुमति होगी।

-प्रत्येक प्रत्याशी को विश्वविद्यालय के केपीयूसी के सामने वाले गेट से प्रवेश करना होगा तथा नामांकन के बाद यूनियन गेट से जाना होगा।

-नामांकन का समय दोपहर क्ख् से दो बजे होगा