दहशत में रहे लोगों ने नहीं देखी मूवी

सिनेमाघरों में तैनात रहा पुलिस फोर्स

आगरा. संजय लीला भंसाली की पदमावत को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. आगरा भी इससे अछूता नहीं रहा है. गुरुवार को रिलीज हुई मूवी को देखने लोग तो आए पर उनकी संख्या में कमी देखी गई. मूवी को लेकर सिनेमाघर मालिकों को मिली धमकी की दहशत लोगों के अंदर भी है.

भीड़ नहीं जुट पाई सिनेमा में

गुरुवार को ज्वाला टॉकीज, पन्ना, श्री, संजय टॉकीज के अलाव एसआरके मॉल में पदमावत का पहला शो चला. इसे लेकर विरोध की सुगबुगाहट भी जोरदार थी. लोगों को डर था कि कहीं मूवी के दौरान कोई कांड न हो जाए. मूवी शुरु हुई तो सिनेमा घर व मॉल में लोगों की संख्या कम रही. खाली सीट देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता था कि लोगों में कितनी दहशत फैली हुई है.

होते रहे प्रदर्शन

मूवी को लेकर बजरंगियों ने पहले ही हूंकार भरी थी. लेकिन पुलिस ने कुछ हो इससे पहले ही मोर्चा सम्भाल लिया. सिनेमाघरों के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया. फोर्स देख कर कुछ लोगों की हिम्मत बनी तो कुछ के अंदर डर जस का तस बना रहा. बजरंगियों ने प्रतापपुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया. कुछ लोग एनएच-2 पर भी आए लेकिन वह प्रदर्शन नहीं कर सके. संजय प्लेस के पास कुछ हंगामा हुआ था लेकिन वह सिनेमा हॉल तक नहीं पहुंच सके.