वाॅरसेस्टर (एपी)। ऑस्ट्रेलिया में जन्में एलेक्स हेपबर्न इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वोरसेस्टरशायर की तरफ से मैच खेलते हैं। मगर हेपबर्न अब क्रिकेट से इतर बुरे काम को लेकर चर्चा में हैं। एलेक्स को एक सोती हुई महिला के साथ दुष्कर्म करने का दोषी पाया गया है। वोरसेस्टर क्राउन कोर्ट ने शनिवार को जैसे ही एलेक्स को दोषी करार दिया वह अपनी सीट पर फिसल गए, साथ ही चेहरे को हाथों से ढक लिया। 23 साल के इस क्रिकेटर को 30 अप्रैल को सजा सुनाई जाएगी।
सोती हुई महिला के साथ दुष्कर्म का दोषी पाया गया ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर
शर्त लगाकर किया दुष्कर्म
यह घटना साल 2017 की है। उस वक्त हेपबर्न वोरसेस्टरशायर के लिए क्रिकेट खेलने गए थे। मगर हेपबर्न की अपने साथी खिलाड़ियों के साथ एक अजीबोगरीब शर्त लग गई। एक ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट की खबर के मुताबिक, एलेक्स की व्हाॅट्सएप चैट से इस बात का खुलासा हुआ कि वो साथी क्रिकेटर से इस बात की शर्त लगाता था कि कौन कितनी ज्यादा महिलाओं के साथ रात बिताएगा। इसी कड़ी में दो साल पहले हेपबर्न ने पीड़िता के साथ अपने फ्लैट में उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने कोर्ट में बताया कि उसे पहले पता नहीं था कि उसके साथ सो रहा शख्स एलेक्स है, वह किसी और को समझ रही थी मगर एलेक्स को पहचानने के बाद पीड़िता ने साफ मना कर दिया मगर एलेक्स ने जबरदस्ती की। खैर अब कोर्ट में दोषी पाए जाने के बाद एलेक्स का क्रिकेट करियर खत्म ही हो गया।

IPL में धोनी को लेवल 2 का पाया गया दोषी, जानें क्रिकेट में किस लेवल पर कितनी मिलती है सजा


IPL में जडेजा ने लेटकर मारा छक्का, धोनी भी रह गए देखते

ऐसा रहा है इनका क्रिकेट करियर

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में जन्में हेपबर्न अपना क्रिकेट करियर बनाने के लिए 2013 में इंग्लैंड आ गए थे। हालांकि वह ज्यादा नाम तो नहीं कमा पाए। एलेक्स के खाते में लिस्ट ए श्रेणी के सिर्फ दो मैच दर्ज हैं जिसमें उन्होंने सिर्फ 32 रन बनाए। वहीं टी-20 की बात करें तो हेपबर्न के नाम 5 मैचों में सिर्फ 25 रन दर्ज हैं। यही नहीं लिस्ट ए और टी-२० मिलाकर एलेक्स ने 12 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk