- कुसम्ही जंगल में बुढि़या माई मंदिर रोड पर छोड़ गए जहरखुरान

KUSMAHI BAZAR: ग्वालियर से कमाकर आ रहे एक अधेड़ को जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। देर रात को रेलवे स्टेशन पर उतरने के कारण उसने घर जाने के लिए ऑटो बुक किया। ऑटो चालक और उसके साथियों ने रास्ते में उसे किसी खाद्य सामग्री में नशीला पदार्थ खिला दिया। उसके अचेत होने पर उसका सारा सामान लेकर खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही जंगल में बुढि़या माई मंदिर रोड पर छोड़कर चले गए।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

पिपराइच थाना क्षेत्र के करमैना गांव निवासी 50 वर्षीय ज्ञानदास दुबई ग्वालियर में रहकर बर्तन फैक्टरी में आपरेटर का काम करता हैं। गोरखपुर से उनका गांव करीब 12 किलोमीटर की दूरी पर है। गांव करीब होने के नाते उन्होंने ऑटो बुक किया लेकिन ऑटो वाले ने ही उनके साथ जहरखुरानीकर अचेत अवस्था में जंगल में छोड दिया। सुबह गुजर रहे राहगीरों की उस पर नजर पड़ी तो किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो वह जीवित था। उसके जेब से मिली डायरी में लिखे मोबाइल नंबर पर उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए। देर रात तक वह पूरी तरह होश में नहीं आया था।

20 नकद ले गए

ग्वालियर से आने वाली ट्रेन से देर रात को उतरे ज्ञानदास के पास 20 नकद और मोबाइल बैग था जिसमें कुछ कपड़े थे। जहरखुरान उनका सारा सामान लेकर चले गए उनकी जेब एक डायरी छोड़ गए थे। जिसमें उनके घर के लोगों को मोबाइल नंबर था।