पहले दिन ही पद्मावत को दी मात
मार्वल्स स्टूडियो की फिल्म एवेंजर इंन्फिनिटी वॉर के रिलीज होने के पहले से ही दर्शकों में काफी उत्साह था। खबरों के मुताबिक फिल्म के टिकट रिलीज के तीन दिन पहले से ही एडवांस बुकिंग होने लगे थे। बता दें कि ये मार्वल्स स्टूडियो की फिल्म एवेंजर की आखिरी सीरीज है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही पद्मावत का एक बडा़ रिकॉर्ड तोड़ दिया। दरअसल फिल्म एवेंजर इन्फिनिटी वॉर ने पद्मावत के ओपनिं डे कलेक्शन को काफी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म पद्मावत को साल की सबसे बडी़ हिट फिल्म कहा जा रहा था जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन इस साल की सभी फिल्मों से कही ज्यादा 19 करोड़ रुपये रहा। एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पद्मावत के इस कलेक्शन को मात देते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 31.30 करोड़ का कारोबार कर डाला है। इस तरह एवेंजर्स ने पद्मावत के इस रिकॉर्ड को एक झटके में ही तोड़ दिया।


इन फिल्मों को भी एवेंजर्स ने दी हार
एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर भले ही हॉलीवुड की फिल्म हो पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को इसने करारी हार दी है। बता दें कि एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पहले ही दिन 31.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं बागी 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। देश की अब तक की सबसे विवादित फिल्म पद्मावत ने भी 19 करोड़ रुपये से खाता खोला था। वहीं पैडमैन, रेड ने 10.26 और 10.04 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया था। इस साल की इन चार फिल्मों को पछाड़ कर एवेंजर्स इन्फिनिटी ने भारत के ऑडियंस और बॉक्स ऑफिस को अपने नाम कर लिया है। बता दें की इस फिल्म की लोक प्रियता देखते हुए इसे भारत में 2000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर जारी किया गया है। उस फिल्म ने पहले ही दिन इतना बडी़ कलेक्शन करके अपकमिंग फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क दे दिया है। फिलहाल ये सारे आंकडे़ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बताए गए हैं।


ये है फिल्म की कहानी जिसके लिए टूट पडी़ भीड़
फिल्म 19 सपरहीरोज की दमदार कहानी है जो दुनिया को बचाते हैं। ये सुपर हीरोज हैं रॉवर्ट डाउनी जूनियर, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहेनसन,क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रुफलो, सबस्टियन स्टान, और चैडविक। इन सभी का एक ही दुश्मन है थानोस जो बुराई का प्रतीक है और एक शक्तिशाली पत्थर अपने पास रखना चाहता है। उसके इस मंसूबे में एवेंजर्स उसको रोकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कुछ एवेंजर्स की मौत भी होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरणआदर्श ने तो इस फिल्म को एक शब्द का रिव्यू दिया है 'ब्लॉक बस्टर'।


Avengers Infinity War मूवी रिव्‍यू: पुराने धाकड़ सुपर हीरोज पर भारी पड़ गया यह पत्‍थर वाला विलेन

एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बाकी, फिल्म के बारे में नहीं जानते ये बात तो जरूर जान लें आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk