- शहर में ड्डष्ह्लद्ब1द्ग हुआ एक ऐसा द्दड्डठ्ठद्द जो राह चलते मर्दो पर छेड़खानी का आरोप लगाकर करता है हंगामा, पुलिस की धमकी दे कर रुपये ऐंठ रही हैं गैंग की द्वद्गद्वढ्डद्गह्मह्य

-ष्ठड्डद्बद्य4 एक दो लोग बन रहे हैं निशाना, लोक लाज के भय से श्चश्रद्यद्बष्द्ग तक नहीं पहुंचता मामला

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

केस-1

सिगरा स्थित एक बड़े फुटवियर शोरूम के सामने बीते शुक्रवार को एक युवती एक व्यक्ति से टकराई। व्यक्ति कुछ समझता इससे पहले युवती ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया। भीड़ बढ़ती देख युवक भी खुद को बचाने में जुटा और युवती ने उस व्यक्ति से तीन हजार रुपये ले लिए, जिस पर उसने छेड़खानी का आरोप लगाया था।

केस-2

शिवपुर के पास राह चलते एक युवक पर कुछ युवतियों ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ने लगा तो युवतियों ने पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया। घबराये युवक ने पुलिस न बुलाने की गुहार लगाई तो युवतियां मामले को सलटाने के लिए रुपये के लेन देन पर उतर आई।

केस-3

सिगरा रोड के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बगैर पैसे दिए भाग रही युवती को होटल मालिक ने रोका तो उसने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए लोगों को इकठ्ठा कर लिया। जिसके बाद पुलिस भी पहुंची और मामले को रफा दफा कर दिया गया।

ये कुछ ऐसे मामले हैं जो आपको अलर्ट करने के लिए काफी हैं कि अपने शहर बनारस की सड़कों पर हसीनाओं का एक ऐसा गैंग सक्रिय है जो राह चलते आपकी इज्जत से खिलवाड़ कर सकता है। दिखने में खूबसूरत ये महिलाएं और युवतियां खुद-ब-खुद आपसे टकरा जायेंगी और फिर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए आपको भरे बाजार बदनाम करने लगेंगी। इसलिए ऐसी हसीनाओं से जरा बचके क्योंकि इनकी हरकत आपको बदनाम तो करेगी ही साथ में आपकी जेब को भी चोट देगी।

सब ठगने का है तरीका

दरअसल शहर में इन दिनों कई तरह के ठगों का गिरोह एक्टिव है। इसी गिरोह में से एक है इन हसीनाओं का गैंग। ये गैंग अपने साथ दो तीन लड़कियों और तीन-चार लड़कों को लेकर चलता है और भोले भाले किसी व्यक्ति को देखते ही उसको अपने चंगुल में फंसाकर पुलिस की धमकी देते हुए उससे रुपये ऐंठकर निकल लेता है। मरता क्या न करता की बात सोचते हुए इनका शिकार बनने वाला व्यक्ति भी अपना पीछा छुड़ाने के लिए इनको मुंह मांगे रुपये देकर चुपचाप निकल लेता है। जिसके चलते इस गैंग का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है और डेली दो चार लोग इनका निशाना बन जा रहे हैं।