-अपने बलबूते समाज में नाम रौशन करने वालों को दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट अचीवर्स अवॉर्ड समारोह में किया गया सम्मानित

ALLAHABAD: समाज में कुछ लोग ही होते हैं जो अपने कामों से दूसरे के लिए मिसाल बन जाते हैं। ऐसे ही बेमिसाल लोगों को रविवार की शाम होटल मिलेनियम इन में आयोजित दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट एचीवर्स अवार्ड में सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीएम सुहास एलवाई ने अचीवर्स के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें तहेदिल से बधाई दी।

इनको मिला सम्मान

अचीवर्स ऑर्गनाइजेशन

अंकित गुप्ता श्रीग्रैंड मोटर्स

विकास दुबे कैप्टन बत्रा क्लासेस

इंजीनियर मारुफ अहमद क्लाइमेक्स एकेडमी

अरविंद यादव क्लाइमेक्स एकेडमी

अतुल द्विवेदी व अतुल मिश्रा मेट्रो इन्फ्रा वेंचर प्राइवेट लिमिटेड

प्रवीण सिंह कर्नल एकेडमी

बृजेश कुमार शुक्ला जीनियस पब्लिक स्कूल

वागीश पांडेय चंद्रा इंस्टीट्यूट

डॉ। सुदीप वर्मा मां निर्मला हॉस्पिटल

एसके मिश्रा मिलेनियम स्कूल

भारती वर्मा अमित एजेंसी

डॉ। रंजन बाजेपई बाजपेई डेंटल हॉस्पिटल एंड मैक्सिलोफेशियल सेंटर

डॉ। प्रवीण चतुर्वेदी संगम एकेडमी

सतेंद्र कुमार शुक्ला जेपी आरओ सिस्टम

अभिषेक शुक्ला आदि शक्ति ज्योतिष अनुसंधान संस्थान

गंगा के पानी से पैदा होते हैं अचीवर्स

कार्यक्रम के चीफ गेस्ट डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि गंगा के पानी में विशेषता है कि यहां के लोग शहर, प्रदेश, देश और दुनियाभर में नाम रोशन करते हैं। कहा कि इस कार्यक्रम में आकर उनको भी गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि आपलोग जो भी चाहते हैं वह पूरा हो ऐसी मेरी भगवान से कामना है। उन्होंने अपना एग्जाम्पल भी दिया। कहा कि बचपन में मैं टीवी देखता था तो सोचता था कि मैं भी इस पर नजर आऊं। आज वह सपना सच हो गया। इसी तरह आपलोगों ने जो भी सोचा है वह जरूर पूरा होगा। डीएम ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब कुंभ से पहले इलाहाबाद नए कलेवर में नजर आएगा। आज का कष्ट कल लाभ देगा।

परिवार वालों ने जमकर ली सेल्फी

कार्यक्रम में डीएम ने एक-एक करके सभी अचीवर्स को सम्मानित किया तो उनके घरवालों के चेहरे पर मुस्कान फैल गई। किसी ने सेल्फी ली तो किसी ने फेसबुक पर तुरंत फोटो अपडेट किया। इसके पहले कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की फोटो पर मुख्य अतिथि डीएम समेत दैनिक जागरण के जीएम मनीष चतुर्वेदी, दैनिक जागरण-नेक्स्ट के संपादकीय प्रभारी श्याम शरण श्रीवास्तव, एजीएम दैनिक जागरण आई नेक्स्ट एलके झा, मार्केटिंग इंचार्ज विनोद चौधरी, सिटीजन हाउसिंग के निशीथ वर्मा, शंभूनाथ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के डायरेक्टर केके तिवारी द्वारा दीप प्रज्जवलन से हुआ। स्वागत भाषण जीएम मनीष चतुर्वेदी और धन्यवाद ज्ञापन एलके झा ने किया। कार्यक्रम की शानदार एंकरिंग रंजना त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम के कैश स्पांसर सिटीजन हाउसिंग के निशीथ वर्मा रहे।