मुंबई, (आईएएनएस)। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आयुष्मान की ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा है जिसमें उनकी बूढी़ मां एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार भी निभा रही हैं। फिल्म में दो जवान बेटे शादी के लायक हो गए हैं और उनके माता-पिता घर में तीसरे बच्चे के जन्म की प्लानिंग में जुटे हैं। आयुष्मान की ये फिल्म ऐसे ही सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने एक बेहद क्रीएटिव आइडिया अपनाने का डिसीजन लिाय है। इस क्रीएटिव आइडिया के चलते मेकर्स ने मां बनने जा रही कई आम महिलाओं की गोद भराई रस्म बडे़ ही धूम धाम से करवाने का फैसला लिया है। गोद भराई की ये रस्म 50 प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए मुंबई में इसी महीने आयोजित की जाएगी।
बधाई हो : प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना की टीम यहां करवाएगी धूमधाम से गोदभराई
ये उठाएंगे गोद भराई का पूरा खर्च

'बधाई हो' की प्रमोशनल टीम ने करीब 50 प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए गोद भराई की रस्म का इंतजाम कराया है। इस रस्म का पूरा खर्च फिल्म की प्रमोशनल टीम उठाएगी। महिलाओं की गोद भराई पार्टी में फन गेम्स का इंतजाम किया गया है जिसमें एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी शामिल होगीं। मालूम हो कि फिल्म में नीना फिल्म में आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं जो उम्रदराज होने के बावजूद प्रेग्नेंट हैं। नीना से इस इवेंट के बारे में पूछा गया तो वो बोलीं, 'गोद भराई एक ऐसी रस्म होती है जो किसी प्रेग्नेंट महिला के लिए खूबसूरत पल होता है। इसमें उसके सभी नजदीकी, उसकी फैमिली, उसके फ्रेंड्स सभी मौजूद होते हैं।' हालांकि ये रस्म कब और कहां कराई जाएगी इस बारे में फिल्म की टीम ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है।
बधाई हो : प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना की टीम यहां करवाएगी धूमधाम से गोदभराई
इस दिन से सिनेमा घरों में दिखेगी
अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म के शानदार ट्रेलर ने अभी से लोगों के मन में इसे देखने की उत्सुकता जगा दी है। मालूम हो कि ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में तनिष्क बागची और रोचक कोहली ने संगीत दिया है। वहीं इसके प्रोडक्शन का काम अमित शर्मा, विनीत जैन,आलिया सेन और हेमंत भंडारी संभाल रहे हैं।
बधाई हो : प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना की टीम यहां करवाएगी धूमधाम से गोदभराई

'अंधाधुन' और 'लवयात्री' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया फर्स्ट वीकेंड, जानें अब तक की कमाई से कौन है आगे


अंधे का किरदार निभाते-निभाते इस वजह से असल में अंधे हो गए थे आयुष्मान, 90 प्रतिशत विजन कम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk