features@inext.co.in  
KANPUR: बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बधाई हो के बाद आयुष्मान खुराना इन दिनों बॉलीवुड के हिट स्टार बन चुके हैं। बॉलीवुड का ये विकी डोनर अब तैयार हैं 'ड्रीम गर्ल' बनने के लिए। फिर से एक छोटे शहर (नॉन-मेट्रो) की एक कहानी लेकर स्क्रीन पर नजर आएंगे आयुष्मान।
आयुष्मान अब ड्रीमगर्ल बन सबको अपना दीवाना बनाएंगे,इस फिल्म में नजर आएंगे
आवाज से करेंगे एक्सपेरिमेंट

आयुष्मान की इस फिल्म का नाम होगा ड्रीम गर्ल। ये हेमा मालिनी वाली ड्रीमगर्ल जैसी कहानी नहीं बल्कि अलग तरह का ड्रामा होगा जिसे टीवी की ड्रामा क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर बना रही हैं। इस फिल्म के साथ आयुष्मान पहली बार नुसरत भरुचा के साथ नजर आएंगे, जिनका ग्लैमरस अंदाज प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी में देखा गया है। इस फिल्म से राइटर राज शांडिल्य का डायरेक्शन में डेब्यू होगा। राज को कॉमेडी स्क्रिट्स लिखने का मास्टर माना जाता है।
आयुष्मान अब ड्रीमगर्ल बन सबको अपना दीवाना बनाएंगे,इस फिल्म में नजर आएंगे
ड्रीमगर्ल की आवाज निकालेंगे

आयुष्मान ने इस फिल्म में अपने रोल को अभी सीक्रेट रखा है लेकिन बताया है कि वो फिल्म में अपनी आवाज के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं, जिसे सुनकर लोग चौंक जाएंगे। फिल्म में वही ड्रीम गर्ल हैं। फिल्म की कहानी मेरठ शहर की है। अपनी पिछली फिल्म में तो वह कमाल कर ही चुके हैं और लोगों को अब उनकी अगली फिल्म का इंतजार है।

आयुष्मान के बढ़े भाव, बढ़ाई तीन गुणा अधिक फीस और निर्माता के सामने रखी नई शर्त

Box Office Collection: 'बधाई हो' ने पूरी की कमाई की डबल सेंचुरी, 'ठग्स' को इस वजह हार माननी पड़ी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk