आम चुनाव के लिए मजबूत तैयारी करें कार्यकर्ता
बेंगलुरु (पीटीआर्इ)। हाल ही में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया।इस दौरान कार्यकर्ताआें से  2019 के आम चुनाव के लिए मजबूत तैयारी करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता आैर कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम करते हुए  28 लोकसभा सीटों में 25 पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने की दिशा में तेजी से काम करें।

सक्षम लोगों को शामिल कर पार्टी को मजबूत बनाएं

इसके साथ ही यह भी दावा किया कि कांग्रेस और जेडीएस के कई नेता एेसे हैं जो अब भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।  येदियुरप्पा ने कहा कि मैं नेताओं से अपील करता हूं कि वे ईमानदार और सक्षम लोगों को पार्टी में शामिल कर पार्टी को मजबूत बनाएं। इसके आलवा जो लोग भाजपा में आने को तैयार हैं,  उनकी पहचान करें। इसके लिए व्यक्तिगत रूप से उनके घर तक जाकर उन्हें उनसे सीधी बात करनी होगी।  

विस चुनाव में बीजेपी सिंगल लारजेस्ट पार्टी बनी
हालांकि यह कोर्इ पहली बार नहीं है। इसके पहले भी बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा इस बात का एेलान कर चुके है। हाल ही में कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार के बाद उनका कहना था कि सत्तारूढ़ कांग्रेस और जेडीएस के कई नेता कर्नाटक में बीजेपी की लोकप्रियता को देखते हुए उसमें शामिल होना चाहते है। हाल ही में विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी 104 सीटें जीतकर सिंगल लारजेस्ट पार्टी के रूप में उभरी है।

येदियुरप्पा का दावा, कांग्रेस और जेडीएस के कर्इ MLA थामना चाहते हैं बीजेपी का दामन

कर्नाटक में फिर फसा पेंच, अब कांग्रेस-जेडीएस में अब बजट को लेकर मतभेद

National News inextlive from India News Desk