गुरुवार को निर्मल गेस्ट हाउस में हुई बैठक के दौरान पीटीआई के बी श्रीनिवास को सर्वसम्मति से जमशेदपुर प्रेस क्लब का प्रेसिडेंट चुन लिया गया। उन्हें कमिटी के विस्तार की जिम्मेवारी दी गई है। मौके पर मदन साहू, सुदर्शन शर्मा, रवि, गोविन्द पाठक, शंभू श्रवण, कवि कुमार, जेना मुनी, अन्नी अमृता, स्वाति सिंह सहित काफी संख्या में पत्रकार उपस्थित थे।

-------------------------

एजुकेशन डिपार्टमेंट के श्राद्ध भोज का आयोजन आज

एजुकेशन डिपार्टमेंट के खिलाफ चलाए जा रहे आम आदमी पार्टी के आंदोलन को भोजपुरी नवचेतना मंच ने समर्थन दिया है। मंच के स्टेट प्रेसिडेंट दिवेश राज ने कहा कि शिक्षा विभाग को मृत मानकर फ्राइडे को साकची पुराना बस स्टैंड पर श्राद्ध भोज आयोजित किया जाएगा। मौके पर नीरज मिश्रा, अप्पू तिवारी, हरिओम तिवारी, गौरव तिवारी, रंजीत पांडेय, सागर तिवारी, सौरव तिवारी, रवि सिंह सहित अन्य प्रेजेंट थे।

------------

एसएसपी से कार्रवाई की मांग

रंगदारी देने से इंकार करने पर सलमान खान ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर भालूबासा मुस्लिम बस्ती निवासी गुलाम मोहिउद्दीन के घर पर फायरिंग की, लेकिन अब तक पुलिस ने सलमान खान के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। थर्सडे को मोहिउद्दीन ने एसएसपी को मांगपत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। गुलाम मोहिउद्दीन ने बताया कि 20 जुलाई को सलमान खान ने उससे रंगदारी की मांग की और जब उसने रंगदारी देने से इंकार किया, तो सलमान ने शमीम खान और अरमान खान के साथ मिलकर उसके घर पर फायरिंग की। मोहिउद्दीन का कहना है कि इस मामले में उसने सीतारामडेरा थाना में केस भी किया है। इसके बाद से सलमान की बहन व वाइफ द्वारा केस वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है।