प्रभास से पहले अनुष्‍का के दिल में कोई और था
फिल्‍म बाहुबली में देवसेना के किरदार ने पहचानी जाने वाली एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी के लव अफेयर के चर्चे खूब हुए। अनुष्‍का का नाम बाहुबली यानी प्रभास के साथ जोड़ा जाता है। दोनों काफी लंबे अर्से से एक-दूसरे को डेट कर रहे। हालांकि उन्‍होंने कभी खुलकर इस रिश्‍ते को नहीं स्‍वीकारा। चर्चा तो यहां तक थी कि बाहुबली रिलीज के बाद प्रभास को 6000 शादी के प्रस्‍ताव आए थे, लेकिन अनुष्‍का के चलते प्रभास ने किसी को हां नहीं बोला। वैसे आपको बता दें कि अनुष्‍का के बचपन का प्‍यार तो कोई और था, वो तो फिल्‍मों में आने के बाद प्रभास को दिल दे बैठीं।

इस शादीशुदा भारतीय क्रिकेटर को जी-जान से प्‍यार करती थीं अनुष्‍का शेट्टी
द्रविड़ को करती थीं जी-जान से प्‍यार
एक तमिल इंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में अनुष्‍का ने इस राज से पर्दा उठाया। रिपोर्टर ने जब अनुष्‍का से पूछा कि, उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है? जवाब में अनुष्‍का ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का नाम लिया। एक्‍ट्रेस ने आगे बताया कि, जब वह बड़ी हो रहीं थी, तब से द्रविड़ उनके क्रश रहे। एक समय तो ऐसा आया जैसे उन्‍हें लगा कि वह द्रविड़ से प्‍यार करने लगीं। हालांकि द्रविड़ और अनुष्‍का की मुलकात कभी नहीं हुई।

अनुष्‍का नहीं बनना चाहती थीं हीरोइन
साउथ इंडस्‍ट्री की मशहूर एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी का कभी मन नहीं था, कि वह हीरोइन बने। यह तो अच्‍छा था कि उनके माता-पिता और दोस्‍तों ने जबर्दस्‍ती करके अनुष्‍का को तेलुगु फिल्‍म 'सुपर' के ऑडीशन के लिए भेजा। उस वक्‍त अनुष्‍का की उम्र 24 साल थी। इस फिल्‍म के लिए अनुष्‍का को फिल्‍मफेयर बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस (तेलुगु) के लिए भी नॉमीनेट किया गया था। इसके बाद अनुष्‍का ने कई फिल्‍में की, बाहुबली में देवेसना का किरदार उनका बहुत पॉपुलर हुआ।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk