इन्‍हीं के साथ शादी
एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में अमरेंद्र बाहुबली का रोल करने वाले एक्टर प्रभास आज सुपरस्‍टार हो चुके हैं। आज लड़क‍ियां इनकी एक्‍ट‍िंग के साथ ही इनकी डैस‍िंग पर्सनाल‍िटी की भी द‍ीवानी है। ऐसे में जब भी इनकी शादी की बात होती हैं तो इनकी फीमेल फैंस काफी एक्‍साइटेड हो जाती हैं। ऐसे में बाहुबली 2 की अपार सफलता के बाद से लगातार इनकी शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में यह भी खबर आई क‍ि बाहुबली 2 रिलीज होने के बाद प्रभास को 6000 शादी के प्रस्ताव मिल चुके हैं। इनमें से ही वह कि‍सी के साथ शादी करेंगे।

अनुष्‍का शेट्टी का नाम
वहीं कई बार यह भी चर्चा रहती है क‍ि वह बाहुबली 2 में देवसेना का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी से शादी करने वाले हैं। ये दोनों एक दूसरे के से प्‍यार भी करते हैं। ऐसे में इन सबके बीच एक्टर प्रभास ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा क‍िया है। उनका कहना है क‍ि अभी वह फ‍िलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। ऐसे में उनके फीमेल फैन्स को दुखी होने की जरूरत नहीं है। अभी उनकी फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। इस समय तो वह अपनी आने वाली अगली फ‍िल्‍म साहो की शूटिंग पर ध्‍यान दे रहे हैं।

शूटिंग में हैं व्यस्त
वहीं उन्‍हें खुशी है क‍ि आज बड़ी संख्‍या में लोग उन्‍हें इतना प्‍यार करते हैं। इसके अलावा लोगों ने इतनी उम्‍मीदें लगा रखी है। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि अक्‍सर ही फ‍िल्‍म के एक्‍टर एक्‍ट्रेस के साथ काम करने पर लोग उनके बारे में अफेयर जैसी बाते करने लगते हैं। ऐसा ही उनके साथ भी हो रहा है। बतादें कि‍ एक्‍टर प्रभास पिछले 5 सालों से लगातार बाहुबली की शूटिंग में पूरी तरह व्यस्त थे। इस दौरान भी उन्‍होंने पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ अपनी फ‍िल्‍म पर द‍िया। जि‍सका उन्‍हें फायदा भी हुआ। फ‍िल्‍म सुपरह‍िट हुई।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk