-आधी रात को बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक

-आधे घंटे तक तीन थानों की पुलिस उलझी रही सीमा विवाद में

Meerut : हापुड़ बिजली बंबा बाईपास स्थित कलीना गांव में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने सरियों से भरा ट्रक लूट लिया। बदमाशों ने ट्रक चालक के हाथ पैर बांधकर खेत में फेंक दिया। मौके पर पहुंची ब्रह्मापुरी, परतापुर व खरखौदा पुलिस आधे घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही। एसएसपी के निर्देश पर ब्रह्मापुरी थाने में लूट का मुकद्मा दर्ज किया गया।

पिस्टल दिखा लूटा

बताते हैं कि ट्रक चालक गजेंद्र निवासी अलीगढ़ दस लाख रुपये का सरिया ट्रक में लेकर टीपी नगर के लिए रवाना हुआ था। सोमवार देर रात दो बजे करीब वह हापुड़ बाईपास बिजली बंबा के कलीना गांव के पास ट्रक खड़ा करके उसमें सो गया। इसी दौरान स्कॉर्पियो सवार पांच बदमाशों ने उसे पिस्टल दिखाकर मारपीट की। साथ ही उसके हाथ पैर बांध दिए। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए उसे खेत में फेंक दिया। और बदमाश सरियों से भरा ट्रक लूटकर फरार हो गए।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

पीडि़त ने किसी तरह हाथ पैर खोले और पुलिस को घटना की सूचना दी। लूट की सूचना से परतापुर, खरखौदा व ब्रह्मापुरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन तीनों थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। एसएसपी मंजिल सैनी के निर्देश पर ब्रह्मापुरी थाने में लूट का मामला दर्ज कराया गया। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने कहा कि मामला दर्ज करके लुटेरों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

-----------------------

सरियों से भरे हुए ट्रक लूट का मामला दर्ज करके बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। जिस स्कॉर्पियो गाड़ी में बदमाश आए थे उसे भी ट्रेस कराया जा रहा है।

मान सिंह चौहान, एसपी सिटी