कानपुर। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का ये दूसरा हफ्ता है तो सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' का फर्स्ट वीकेंड। 'बधाई हो' ने इस शुक्रवार को 3.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.60 करोड़ रुपये और रविवार को 8.15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अब तक 84.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते 66.10 करोड़ रुपये तो दूसरे हफ्ते 18.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ये मुकाम हासिल किया है। फिल्म की इस सफलता के लिए अगर एक शब्द में कुछ कहा जा सकता है तो वो है 'सुपर हिट'। मालूम हो कि फिल्म अब 100 करोड़ रुपये से कुछ ही दूर रह गई है।
box office collection: बधाई हो 100 करोड़ के इतने करीब,बाजार टांय-टांय फिस्स
तीन दिन में बाजार बस इतना ही कमा पाई
सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'बाजार' की कमाई की बात करने से पहले बता दें कि इसे रिलीज हुए अभी तक सिर्फ तीन ही दिन हुए हैं। फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज होते ही 3.07 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी। वहीं शनिवार को 4.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इसने अब तक कुल 7.17 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कारोबार कर लिया है। फिल्म में तीन बडे़ स्टार्स हैं सैफ, राधिका और चित्रांगदा लेकिन फिल्म फिर भी लोगों के दिलों तक पहुंचने में नाकामयाब रही।
box office collection: बधाई हो 100 करोड़ के इतने करीब,बाजार टांय-टांय फिस्स
साल की इतनी फिल्में बनी 100 करोडी़
इस साल की शुरुआत ही 100 करोडी़ फिल्म से हुई थी। जनवरी रिलीज हुई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावत' ने 200 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था फिर धीरे-धीरे कई फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होती गईं। 'पद्मावत' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'राजी', 'स्त्री', 'संजू', 'बागी 2', 'रेड', 'रेस 3', 'गोल्ड' ने भी 100 करोड़ से ज्यादा की बॉक्स ऑफिस कमाई कर इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा दिया है। वहीं अब इस लिस्ट में जल्द ही 100 करोडी़ बनने वाली फिल्म 'बधाई हो' शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
box office collection: बधाई हो 100 करोड़ के इतने करीब,बाजार टांय-टांय फिस्स

रिलीज के पहले ही शाहरुख खान की 'जीरो' ने कमा लिए 130 करोड़ रुपये, जानें कैसे


Box Office Collection: सैफ का 'बाजार' पडा़ मंदा, कमाई पर 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' का कब्जा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk