शराब में बेहोशी की दवा मिलाकर पुलिस कर्मियों को किया बेहोश

बदमाश के साथ होटल में अय्याशी करने आए थे पुलिस कर्मी

फरूर्खाबाद जेल में उम्र कैद की काट रहा था सजा

एक लाख का इनामी बदमाश रहा है बदन सिंह बद्दो

Meerut. फरूर्खाबाद जेल से गाजियाबाद पेशी में आया वेस्ट यूपी का कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो मेरठ में पुलिस हिरासत से फरार हो गया, जिसके चलते पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई. मौके पर पहुंचे एसएसपी ने पेशी पर लाए एक दरोगा समेत छह पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार करके हवालात में डाल दिया. एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि बदमाश की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी रही है. शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर ि1लया जाएगा.

क्या है मामला

बुधवार देर शाम फरूर्खाबाद पुलिस लाइन से दरोगा देशराज त्यागी, कांस्टेबल ओमवीर सिंह, राजकुमार, सुनील सिंह, संतोष सिंह, जवाहर लाल फरूर्खाबाद जेल में बंद कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो की गाजियाबाद कोर्ट में पेशी कराने के लिए व्रज वाहन से रवाना हुए. गुरुवार सुबह होने बदन सिंह बद्दो की कोर्ट में पेशी कराई. इसके बाद सभी पुलिस कर्मी बदन सिंह बद्दो के साथ अय्याशी करने के लिए दिल्ली रोड स्थित होटल मुकुट महल में पहुंचे.

बेहोशी की दवा मिलाई

वहां पर बदन सिंह बद्दो ने सभी पुलिस कर्मियों की शराब में बेहोशी की दवा मिला दी. शराब पीते ही सभी पुलिस कर्मी थोड़ी देर में ही बेहोश हो गए. इसके बाद वह मौका पाकर होटल से फरार हो गया. गुरुवार शाम पांच बजे पुलिस कर्मियों को होश आया तो उन्होंने देखा बदन सिंह बद्दो कस्टडी से फरार हो गया है.

सौ नंबर को दी सूचना

बदमाश के फरार होने की पुलिस कर्मियों ने सौ नंबर पर सूचना दी. सूचना फ्लैश होते ही मेरठ पुलिस के अधिकारियों में खलबली मच गई. कुछ ही देर में एसएसपी नितिन तिवारी समेत शहर के सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. फरूर्खाबाद पुलिस कर्मियों से घटनाक्रम को जाना. इसके बाद एसएसपी नितिन तिवारी ने सभी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार करते हुए हवालात में डाल दिया.

शहर में चलाई गई चैकिंग

बदमाश के फरार होने की सूचना मिलते ही शहर के कई स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया गया. गाडि़यों की तलाशी ली गई. लेकिन कुख्यात बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सका.

बदन सिंह बद्दो की तलाश में कई जगह दबिश डाली जा रही है. क्राइम ब्रांच व एसटीएफ टीम भी लगा दी गई है. लापरवाही बरतने वाले एक दरोगा समेत पांच पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नितिन तिवारी एसएसपी

क्या पहले से थी प्लानिंग

जिस तरीके से होटल मुकुट महल से कुख्यात बदमाश फरार हुआ है. उससे लगता है कि उससे भागने के लिए पहले से फरूर्खाबाद पुलिस कर्मियों से सेंटिग कर रखी थी. उनका इशारा मिलते ही वह फरार हुआ है.

कई हिरासत में

पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कानपुर बरेली ट्रांसपोर्ट कंपनी में ताबड़तोड़ दबिश डाली. वहां से मैनेजर समेत कई कर्मचारियों को पकड़ लिया. पुलिस का कहना है कि बदन सिंह बद्दो की फरारी के लिए कर्मचारियों से पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लिया गया है.