-बारात में द्वारचार के दौरान टप्पेबाज ने पार कर दिया साढ़े चार लाख की नकदी से भरा बैग

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

बारात में द्वाराचार के दौरान टप्पेबाज ने दूल्हन के पिता का नकदी भरा बैग बारात घर से ट्यूजडे रात 11 बजे पार कर दिया. जब दूल्हन के पिता को इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई, और आरोपी को वीडियो फुटेज में तलाशा गया लेकिन वह दिखाई नहीं दिया. पुलिस ने पीडि़त पक्ष की तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

नवाबगंज से आइर् थी बारात

सनराइज निवासी महेन्द्र पाल की बेटी अभिलाषा की बारात नवाबगंज से बीसलपुर रोड स्थित शिव गार्डन में आई थी. दूल्हा समित कुमार बारात लेकर जब गेट पर पहुंचा तो द्वारचार की रस्म अदा हो रही थी. तभी दूल्हन के पिता गेट पर रुपए से भरा बैग लेकर बैठ गए. इसी बीच किसी टप्पेबाज ने उनका नकदी भरा बैग पार कर दिया. जानकारी होने पर सभी के होश उड़ गए. परिजनों ने टप्पेबाज को काफी तलाश किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है.

फौजी की शादी में टप्पेबाजी

सौ फुटा रोड स्थित ओशी बैंकट हॉल से फौजी जगत सिंह की शादी में मंडे रात रुपए व जेवरात भरा बैग एक पंद्रह वर्षीय किशोर लेकर भाग गया. बरातियों ने पीछा किया लेकिन किशोर कार सवार अन्य साथियों के साथ भाग निकला. वारदात के बाद बरातघर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले. सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. बारात बहेड़ी के बासबोड़ा गांव से आई थी. किशोर ने वारदात को अंजाम जयमाल के समय दिया था. पुलिस ने देर रात निर्मल रिसोर्ट से एक संदिग्ध पकड़ा जबकि उसे साथी फरार हो गए.