JAMSHEDPUR : बागबेड़ा थाना क्षेत्र के लाल बिल्डिंग कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के पास रविवार रात 18 वर्षीय युवक अंशुमन श्रीवास्तव उर्फ भोलू श्रीवास्तव को चाकू मारकर हत्या करने के आरोपित महावीर तांती समेत चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उसकी हत्या सड़क पर ठेला लगाने के विवाद में की गई. जहां उसकी हत्या हुई वहां पर ठेला लगाकर शराब की बिक्री की जाती है. बागबेड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि हिरासत के लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक आपस में दो ग्रुप के बीच झगड़ा के कारण ही अंशुमन की हत्या कर दी गयी. अंशुमन बागबेड़ा कॉलोनी गणेश पूजा मैदान का रहने वाला था. रविवार को वह अपने दोस्तों के साथ निकला और एक ठेला पर चाऊमीन खा रहा था. वहीं विवाद के दौरान एक युवक ने उसकी पीठ में चाकू मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. वह कोई काम नहीं करता था. उसका एक भाई निखिल पटना और और सौभित कोलकाता में काम करते हैं.

चार दिनों से चल रहा था विवाद

जहां अंशुमन की हत्या की गयी उसके बगल में दो लोग अपना ठेला लगाना चाह रहा थे. एक ग्रुप में पंकज व रंजय था, जिसके साथ अंशुमन रहता था. जबकि दूसरे ग्रुप का कुख्यात मटका संचालक व अपराधी संजीत साव था. दोनों ही ग्रुप के लोगों के बीच पिछले चार दिनों से लड़ाई-झगड़ा चल रहा था. इससे दोनों ही ग्रुपों का चार दिनों से वहां पर ठेला नहीं लगा रहे थे.

ठेलों पर पिलाई जाती शराब, होती अड्डेबाजी

लाल बिल्डिंग कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के पास दर्जनों ठेलानुमा दुकान शाम में सजती हैं जो देर रात तक संचालित होती हैं और वहां शराब पिलाई जाती है. वहां बागबेड़ा कॉलोनी, हरहरगुटु, कॉलोनी के आस-पास युवकों की जमावड़ा रहता है. शराब सेवन के बाद हमेशा वहां विवाद होता है.