-पहले दिन सिटी के सभी मल्टीप्लेक्स रहे फुल, मूवी देखने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट होती रही तस्वीरें

varanasi@inext.co.in

VARANASI

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? का राज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. पहले दिन रिलीज हुई मूवी देखने के बाद लोगों ने अपनी तस्वीरें फेसबुक-व्हाट्सएप्प पर अपलोड करने के साथ ही कटप्पा का राज भी खोला. बाहुबली-टू मूवी का क्रेज इस कदर रहा कि अल सुबह ही शो शुरू हुआ तो देर रात तक चलता ही रहा. और तो और सभी शो हाउसफुल रहे. टिकट पाने के लिए जुगाड़ की गाड़ी भी लोगों ने खूब दौड़ाई.जिन्हें टिकट नहीं मिला वह नेक्स्ट डे मूवी देखने की प्लानिंग बनायी. सिटी के जेएचवी, आईपी सिगरा, आईपी विजया और पीडीआर में शो हाउसफुल रहे. यही नहीं, कैंटीन से लेकर पार्किंग तक फुल रहे. भीड़ को देखते हुए मॉल्स में सिक्योरिटी भी टाइट रही.

आज और कल भी हाउसफुल

बाहुबली-टू मूवी देखने को लेकर सिटी के सभी हॉल फुल चल रहे हैं. शनिवार और रविवार को भी हॉल हाउसफुल हैं. इन दोनों दिन के लिए कस्टमर्स ने एडवांस बुकिंग कराई है. जेएचवी में पंद्रह शो, आईपी में पंद्रह शो, आईपी विजया में दस शो, पीडीआर में दस शो के अलावा मुगलसराय के आईपी मुगल में भी नौ शो चल रहे हैं वह भी हाउसफुल.

फाइनली कटप्पा का राज आज मालूम चल ही गया. तीन दिन पहले से ही टिकट बुक कराया था. बहुत ही शानदार मूवी रही.

अजीत श्रीवास्तव, आशापुर

फ‌र्स्ट डे फ‌र्स्ट शो टिकट पाने के लिए बहुत सेटिंग करनी पड़ी, तब जाकर मूवी का टिकट मिला. अब तक की बेस्ट मूवी है.

अंबुज सिंह, लंका

दोस्तों के साथ मूवी का मजा लिया गया. एक सप्ताह पहले से ही फ‌र्स्ट शो टिकट बुक कराया गया था ताकि कटप्पा का सस्पेंस जल्दी खत्म हो.

अंकुर सिंह, रविंद्रपुरी

कई मल्टीप्लेक्स का चक्कर लगाने के बाद बहुत ही मुश्किल से टिकट मिला. लेकिन खुशी इसी बात की रही कि मूवी देख ली.

सुदीप्त मणि त्रिपाठी, अस्सी