रिक्‍शा ड्राइवर का मोबाइल नंबर फिल्‍म स्‍टार ने बताया अपना
बांग्‍लादेशी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार शाकिब खान पर हाल ही में लाखों रुपए हर्जाने वाला एक मुकदमा ठोका गया है। मुकदमा करने वाले जनाब हैं ‘इजाजुल मियां’ जो पेशे से रिक्‍शा ड्राइवर हैं। इनका आरोप है कि शाकिब खान ने अपनी हालिया रिलीज मूवी में जो एक मोबाइल नंबर पब्‍लिक को दिखाया है, वो उनका नंबर है। शाकिब खान द्वारा मूवी में उनका मोबाइल नंबर दिखाने के कारण उनका जीना हराम हो गया है। उन्‍हें 5 दिन में 500 लोगों ने फोन करके पागल कर दिया। इजाजुल के मुताबिक उन्‍हें फोन करने वालों में अधिकतर वो लड़कियां हैं, जो शाकिब की फैन हैं और फोन करके मुझसे कहती हैं कि प्‍लीज दो मिनट के लिए मुझसे बात कर लीजिए। इन फोन कॉल्‍स के कारण उनका शादीशुदा जिंदगी भी पचड़े में फंस गई है, यह कहना है इजाजुल का।

इस फिल्‍म स्‍टार पर रिक्शा ड्राइवर ने मुकदमा ठोका,मांगा 39 लाख हर्जाना,वजह जान हो जाएगी बोलती बंद!

एक्‍टर ने फिल्‍म में गर्लफ्रेंड को दिखाया इजाजुल का नंबर
बांग्‍लादेशी सुपर स्‍टार पर इतना बड़ा मुकदमा लगाने वाले इजाजुल का कहना है कि शाकिब खान ने इसी साल जून में रिलीज हुई अपनी मूवी राजनीति के एक सीन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को अपना नंबर दिखाया था। दरअसल वो नंबर  इजाजुल का था। फिल्‍म देखने के बाद शाकिब के लाखों फैंस ने उस नंबर पर अंधाधुंध कॉल करनी शुरु कर दी। कॉल वाली लड़कियां उनके साथ बात करने को लेकर दीवानी थीं। इजाजुल कहते हैं वो अपना यह मोबाइल नंबर बंद भी नहीं कर सकते, क्‍योंकि काफी पुराना नंबर होने से उनके ज्‍यादातर कस्‍टमर भी इसी पर कॉल करते हैं। बेवजह ही इतनी कॉल्‍स के कारण मेरा काम धंधा भी चौपट हो रहा है।

शाहरुख के बर्थडे पर पहुंची एक खास मेहमान! संजय कपूर की बेटी का यह ग्‍लैमरस अंदाज आपके होश उड़ा देगा

लड़कियों की कॉल्‍स आने से पत्‍नी करने लगी शक
इजाजुल बताते हैं हाल ही में उनकी शादी हुई थी। रात दिन इतनी सारी लड़कियों की कॉल्‍स आने से उनकी पत्‍नी को उन पर शक होने लगा कि उनका किसी दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। कुल मिलाकर इनक फोन कॉल्‍स के कारण मेरा धंधा और परिवार दोनों ही बहुत कुछ झेलने को मजूबर हो रहे हैं।

इस फिल्‍म स्‍टार पर रिक्शा ड्राइवर ने मुकदमा ठोका,मांगा 39 लाख हर्जाना,वजह जान हो जाएगी बोलती बंद!


कचरा फैलाने वाली आलिया को वरुण धवन ने किस करने से किया इंकार! ऐसा नजारा बार बार देखने को नहीं मिलता!

काफी जद्दोजहद के कोर्ट ने स्‍वीकार किया केस
इजाजुल द्वारा जब शाकिब खान पर यह केस किया गया तो शुरुआत में कोर्ट इस केस को बेवजह का समझते हुए खारिज करना चाहता था, लेकिन जब इजाजुल के वकील ने कोर्ट के सामने इजाजुल की परेशानियों का सच्‍चा हवाला दिया, तब जाकर कोर्ट ने एक्‍सेप्‍ट किया मुकदमा। कोर्ट में इस अनोखे केस की सुनवाई 18 दिसंबर को होने वाली है, हालांकि इजाजुल के इस आरोप और केस को लेकर एक्‍टर शाकिब खान ने अभी तक कोई भी जवाब नहीं दिया है।

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk