ढाका (पीटीआई)। बांग्लादेश के युवा क्रिकेटर मोसाद्देक होसैन एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। होसैन के ऊपर अपनी पत्नी शरमीन समीरा को घर से बेदखल करने के साथ-साथ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप भी लगा है। रिपोर्ट की मानें तो, 22 साल के होसैन ने छह साल पहले अपनी कजिन शरमीन समीरा के साथ निकाह किया था। तब मोसाद्देक की उम्र सिर्फ 16 साल थी। बांग्लादेशी न्यूज चैनल बीडीन्यूज 24 के मुताबिक, वहां की एडीशनल चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेटे रोशिना खान ने शमीरा द्वारा लगाए गए आरोपों को ध्यान में रखते हुए उपजिला कार्यकारी अधिकारी को इसकी जांच के आदेश दिए।

8 लाख रुपये का है मामला

मोसाद्देक पर लगे इन आरोपों के बाद उनका क्रिकेट करियर खतरे में पड़ सकता है। होसैन को 13 सितंबर से यूएई में शुरु होने वाले एशिया कप में बांग्लादेश की क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। अगर उससे पहले ये आरोप साबित हो जाते हैं तो मोसाद्देक क्रिकेट मैदान के बजाए जेल में नजर आएंगे। शमीरा के वकील की मानें तो, मोसाद्देक अपनी पत्नी को पिछले कई सालों से प्रताड़ित कर रहा था। मगर हद तो तब हो गई जब 15 अगस्त वाले दिन मोसाद्देक ने शमीरा को घर से निकाल दिया क्योंकि उसने पत्नी ने 8 लाख रुपये दहेज की मांग रखी थी। शमीरा ने जब इससे इंकार कर दिया तो उसे घर से भगा दिया। हालांकि मोसाद्देक का अभी इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

शादी के बाद से चल रही अनबन
मोसाद्देक और उसकी पत्नी के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा था। इस बात की पुष्टि मोसाद्देक के भाई मोसाब्बर करते हैं। उनका कहना है कि, मोसाद्देक और शमीरा के बीच शादी के बाद से ही अनबन होने लगी थी। मोसाद्देक ने 15 तारीख को शमीरा को तलाक के पेपर भी भेजे थे मगर शमीरा उसके बदले काफी पैसे चाहती थी। जब उसे पैसे नहीं मिले तो उसने मोसाद्देक पर उल्टा आरोप लगा दिया।

डॉन ब्रैडमैन ने 3 ओवर में जड़ दिया था शतक, देखते रह गए थे सब


इरफान पठान के ढाई साल के भतीजे की बैटिंग देख एबी डिविलियर्स क्या कहेंगे ?

Cricket News inextlive from Cricket News Desk