- पीताम्बरपुर रेलवे स्टेशन पर महिला ने की सुसाइड की कोशिश

- पांच साल की बेटी का ख्याल आया तो बदला फैसला

bareilly@inext.co.in

BAREILLY :  पति से दूर रहने के बावजूद फोन पर हो रही लगातार तकरार से परेशान महिला ने सुसाइड की कोशिश की. उसकी एक पांच साल की बेटी है, जिसकी वह अकेले परवरिश कर रही है. वह इतना परेशान हो गई कि घर छोड़कर करीब ढाई सौ किमी दूर बरेली चली आई और पीताम्बरपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पर पहुंच गई. गनीमत रही कि लोगों ने उसे देख लिया और शोर मचाकर उसे बचा लिया, रश्मि को बरेली जीआरपी को सौंप दिया गया.

दो दिन पहले छोड़ा घर

लखनऊ के हजरतगंज में किराये के मकान में रहने वाली रश्मि के पति गोरखपुर में बैंक में मैनेजर हैं. रश्मि पांच साल की बेटी के साथ पिछले कई साल से अकेले रह रही है. जीआरपी के अनुसार, महिला डिप्रेशन में है. वह मंडे को घर से निकल आई. पति को उसके गायब होने का पता लगा तो उसे तलाशना शुरू किया और जब पता नहीं लगा तो संबंधित थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई.

बेटी का ख्याल आया तो बदला मूड

पूछताछ में रश्मि ने बताया कि वह इतना ज्यादा उलझ गई थी कि उसने सुसाइड करना ही बेहतर समझा, लेकिन बेटी का ख्याल आया तो विचार छोड़ दिया और बेटी को घर पर अकेला ही छोड़कर घर से निकल आई.

कोई भी काम करती हूं तो खराब हो जाता है

रश्मि का रो-रो कर बुरा हो गया था. वह रो-रोकर सिर्फ एक बात ही कह रही थी कि मैं कोई भी काम करती हूं आखिर वह खराब क्यों हो जाता है. शायद यही वह वजह थी जिसने आत्महत्या का फैसला लेने के लिए मजबूर कर दिया.


देर शाम पहुंचे परिजन

पीताम्बरपुर स्टेशन पर तैनात जीआरपी स्टाफ ने रश्मि को बरेली जंक्शन जीआरपी के हवाले कर दिया. पूछताछ के बाद जीआरपी ने उसके परिजनों को सूचना दी तो देर शाम परिजन बरेली जंक्शन पहुंचे और रश्मि को अपने साथ ले गए.