-पत्रकारों से बातचीत में कहा, भ्रष्टाचार का एक भी मामला कोई साबित करके दिखाए

-14 को नॉमिनेशन फाइल करेंगे बन्ना, विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की बात कही

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर वेस्ट विधानसभा सीट से कांग्रेस के सीटिंग एमएलए और हेमंत सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता ने इसी सीट से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व विधायक सरयू राय को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अगर सरयू राय में दम है, तो वे उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला साबित करके दिखाए। अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरयू राय को चाचा संबोधित करते हुए कहा कि वे इस सीट से चुनाव हारने वाले हैं और इसीलिए उनके जैसे पढ़े-लिखे और धैर्य रखने वाले व्यक्ति ने भी अपना आपा खो दिया और उनकी पार्टी के सहयोगी ओमप्रकाश को गाली-गलौज किया। उन्होंने कहा कि पहले भी सरयू राय ने क्षेत्र का माहौल खराब करने की कोशिश करते रहे हैं, लेकिन जनता ने उनकी मंशा पर पानी फेर दिया।

कदमा से आमबगान पैदल जाएंगे

बन्ना गुप्ता ने कहा कि वे क्ब् को नामांकन करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और समर्थक कदमा गणेश पूजा मैदान के अलावा आमबगान में इकट्ठा होंगे। उन्होंने कहा कि कदमा से वे अपने समर्थकों के साथ पैदल आमबगान तक आएंगे। इसके बाद नामांकन करेंगे। उनका कहना था कि वे विकास के मुद्दे पर खुली बहस करने को तैयार हैं। अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि पावर ग्रिड, ओल्ड पुरुलिया रोड का चौड़ीकरण और कुछ दिनों के लिए मंत्री बनने पर उन्होंने कृषि विभाग और बाजार समिति के इंस्पेक्शन के दौरान गलत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की।

जिसका कोई नहीं उसका है कांग्रेस

दुलाल भुईयां के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल को पहले तो बन्ना गुप्ता टालते रहे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि दुलाल पार्टियां बदलते रहे पर उन्हें कुछ नहीं मिला। उनका कहना था कि दुलाल दलित का बेटा है और उनके साथ दूसरी पार्टियां सही नहीं कर रही थीं। ऐसे में वे कांगेस में आए और उनका स्वागत किया गया। बन्ना गुप्ता के साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय खां और प्रभात कुमार प्रजेंट थे।