- सिटी में प्रीमानसून ने की झमाझम बारिश

-खुशगवार मौसम में बरेलियंस निकले घूमने

- दो तीन दिनों तक हल्की बारिश की संभावना

BAREILLY: प्रीमानसून की झमाझम बारिश ने आखिरकार सिटी में 'झमाझम' इंट्री कर ली। अब तक छिट-पुट फुहारों से आधे-अधूरे भीग रहे बरेलियंस को मंडे नाइट और ट्यूजडे मॉर्निग बादलों ने तर कर दिया। इसका असर सिटी के मौसम पर फौरन दिखाई दिया। पारा फ्0 डिग्री के नीचे लुढ़क गया। वहीं बारिश रुकने के बाद खुशगवार मौसम को एंज्वॉय करने बरेलियंस ऑउटिंग पर निकल पड़े। घूमने का मजा दोगुना हो गया आखिर उन्हें तपती गर्मी और उमस से राहत तो मिल गई थी। वेदर एक्सपर्ट की मानें तो उप्र के पूर्वाचल में पिछले करीब हफ्ते से टिका हुआ मानसून आगे बढ़ने लगा है। इस वजह से शहर में प्रीमानसून ने दस्तक दी है। जल्द ही मानसून भी सिटी में आमद करेगा। ट्यूजडे को सिटी का मैक्सिमम टेंप्रेचर ख्9.ख् और मिनिमम टेंप्रेचर ख्0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

बारिश के बाद आउटिंग

कई दिनों से बारिश की राह देख रहे बरेलियंस को मंडे नाइट में हुई झमाझम बरसात ने सुकून पहुंचाया। तो वहीं आसमान में छाए बादलों ने ट्यूजडे को भी हल्की बारिश की। इस वजह से ट्यूजडे को भी मौसम सुहाना बना रहा। वेदर में आए इस चेंज का लोगों ने काफी लुत्फ उठाया। यंगस्टर्स अपने फ्रेंड्स के संग पार्क, रेस्टोरेंट और मॉल पहुंचकर एंज्वॉय करते दिखे।

प्रीमानसून की बारिश ने मानसून के आने के संकेत दे दिए हैं। अगले दो से तीन दिन हल्की बारिश होने की संभावना है। इस दौरान शहर में करीब ब्0 एमएम तक बारिश होगी।

-डॉ। एचएस कुशवाहा, वेदर एक्सपर्ट

तपती गर्मी से राहत पाने के लिए बारिश का कई दिनों से इंतजार था। बारिश के बाद फ्रेंड्स के साथ आउटिंग का प्रोग्राम बना लिया था। हमने खूब एंज्वॉय किया।

-सीमा, स्टूडेंट

बारिश होने के बाद मौसम काफी सुहावना हो गया है। बारिश से गर्मी और उमस से राहत मिली है। बारिश के बाद फ्रेंड्स के साथ आउटिंग को काफी एंज्वॉय किया।

-भावना, स्टूडेंट