लड़की के परिजनों ने युवक के घर वालों से की शिकायत तो उसने उठाया ऐसा कदम

>BAREILLY: फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते की भतीजी से रेप करने के बाद युवक ने जहर खाकर जान दे दी। लड़की के परिजनों ने जब युवक के घर वालों से रेप की शिकायत तो उसने शर्मिदा होकर ऐसा कदम उठाया। वहीं लोक-लाज के डर से लड़की के परिजनों ने इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं कराई है। ट्यूजडे को युवक का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।

फ्राइडे को किया था रेप

भुता क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक प्रेमपाल ने फ्राइडे को फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अपनी रिश्ते की भतीजी से रेप किया था। बताया गया कि 11 वर्षीय लड़की निर्माणाधीन मकान में सो रहे थी। तभी उसने रेप किया। लड़की चीख-पुकार सुनकर जब परिजन दौड़े तो वह मौके से भाग निकला था। वहीं लड़की की हालत काफी बिगड़ गई थी। उसे काफी ब्लीडिंग हो रही थी। परिजनों ने उसका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज करया और लोक-लाज के डर से पुलिस से शिकायत नहीं की।

अपने किए पर थ्ा शार्मिदा

संडे को लड़की के घर वालों ने प्रेमपाल की इस हरकत की शिकायत उसके परिजनों से की तो उसने जहर खा लिया। उसकी डेडबॉडी मंडे को उसके घर के पास मिली। बताया गया कि वह अपने किए पर काफी शार्मिदा था। ट्यूजडे को उसके परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।