-ट्यूजडे को सीनियर्स ने की थी बीकॉम जूनियर की रैगिंग

- कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन रैगिंग से कर रहा इनकार

>BAREILLY : खंडेलवाल कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट साइंस एंड टेक्नोलॉजी में बीकॉम के छह छात्रों को पंद्रह दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है। हालांकि इन स्टूडेंट्स को मारपीट करने के मामले में सस्पेंड किया गया है। वहीं कॉलेज प्रबंधन ने कॉलेज में रैगिंग की घटना से इनकार किया है।

बेल्टों से पीटा था जूनियर

ट्यूजडे केसीएमटी में बीएससी के सीनियर छात्रों ने जूनियर के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए थे। वहीं पीडि़त छात्र ने रैगिंग का आरोप लगाया था। वेडनसडे को कॉलेज प्रबंधन ने घटना पर तुरंत कड़ा रूख अपनाया। मारपीट की घटना में शामिल होने के संदेह में बीकॉम और बीएससी थर्ड ईयर के छह स्टूडेंट्स को पंद्रह दिन के लिए निलंबित कर दिया गया।

अंबेडकर छात्र सभा ने जताया

वहीं अंबेडकर छात्रसभा के पदाधिकारी ट्यूजडे केसीएमटी पहुंचे। उन्होंने घटना पर रोष जताया। रैगिंग की लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर अंबेडकर छात्र सभा के जिलाध्यक्ष जोगेन्द्र पटेल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उपेन्द्र पटेल, अजय कुमार, सौरभ कुर्मी, रंजन मिश्रा आदि मौजूद रहे।

कॉलेज में रैगिंग की घटना नहीं हुई। जूनियर-सीनियर्स के बीच मारपीट हुई थी। संदेह के आधार पर बीकॉम थर्ड ईयर के छह छात्र निलंबित कर दिए हैं। अन्य दोषी छात्रों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। आरके सिंह, प्राचार्य केसीएमटी