-एटीएम में पहले से मौजूद युवक ने 10वीं की छात्रा को दिया झांसा

-कोतवाली में शिकायत करने पर पुलिस आई हरकत में, आरोपी पकड़ा

BAREILLY: एटीएम से रुपए निकालने जा रहे हैं तो ध्यान रखें कि कोई भी एटीएम के अंदर न हो। कोई बोले कि एटीएम खराब है तो भी उसकी बात पर बिलीव न करें और खुद चेक करके ही पैसा निकालें, नहीं तो चीटर आपके अकाउंट से रकम निकाल लेंगे। फ्राइडे को कोतवाली थाना अंतर्गत बिहारीपुर में बीओबी के एटीएम में भी ऐसी वारदात सामने आई। चीटर ने 10वीं क्लास की स्टूडेंट के अकाउंट से एटीएम खराब बताकर 15 हजार रुपए निकाल लिए। स्टूडेंट ने देर न करते हुए तुरंत कोतवाली में शिकायत की। पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और आरोपी वरूण निवासी बिहारीपुर को पकड़ लिया है। वह पहले किसी एटीएम का गार्ड था।

कैंसिल बटन दबाना भूली छात्रा

बिहारीपुर निवासी महबिस फ्राइडे दोपहर बहन के अकाउंट से बिहारीपुर स्थित बीओबी के एटीएम से 7 हजार रुपए निकालने गई थी। एटीएम में उसने पिन कोड और अमाउंट भर दिया। इसी दौरान पीछे से युवक आया और बोला कि एटीएम खराब है वह दूसरे एटीएम से रुपए निकाल ले। महबिस ने बताया कि उसे युवक की बात पर भरोसा हो गया और वह बिना कैंसिल बटन दबाए दूसरी मशीन से रुपए निकालने लगी। जब वह रुपए निकालकर जाने लगी तो उसके मोबाइल पर 15 हजार रुपए और निकलने का मैसेज आया तो वह तुरंत समझ गई कि युवक ने उसके अकाउंट से रुपए निकाले हैं।

छात्रा को अचानक िदखा चीटर

रुपए निकलने पर महबिस बैंक में गई और सीसीटीवी फुटेज देखी तो उसमें युवक की शक्ल दिख गई और वह रुपए निकालते हुए भी दिख गया। जिसके बाद वह कोतवाली में शिकायत करने पहुंची। यहां पर एसएसआई धर्मेद्र सिंह ने तुरंत चौकी इंचार्ज को फोन किया और महबिस को भी चौकी में भेजा। जिसके बाद पुलिस उनके साथ बैंक में गई और सीसीटीवी फुटेज देखी। जब महबिस बैंक से निकली तो अचानक उसे युवक दिख गया तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। फिर उसके साथ में मौजूद युवक ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और फिर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।