लगाए सचिव देवमूर्ति मुर्दाबाद के नारे

मांग पूरी न होने पर सीएम से करेंगे मुलाकात

<लगाए सचिव देवमूर्ति मुर्दाबाद के नारे

मांग पूरी न होने पर सीएम से करेंगे मुलाकात

BAREILLY BAREILLY

ट्यूजडे को बरेली कॉलेज का माहौल एक बार फिर गरमा गया। जून माह के वेतन को दिए जाने की मांग को लेकर सभी अस्थाई कर्मचारियों ने प्रिंसिपल का घेराव कर प्रबंध समिति के सचिव देवमूर्ति मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए। कर्मचारियों की संख्या को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने पुलिस फोर्स को बुला लिया। पुलिस को देखकर कर्मचारी शांत हुए और अपनी मांगों से प्रिंसिपल को अवगत कराया।

अचानक काम छोड़ पहुंचे प्रिंसिपल ऑफिस

बरेली कॉलेज में अस्थाई कर्मचारियों ने टयुजडे को अचानक ड्यूटी छोड़कर प्रिंसिपल ऑफिस का घेराव कर लिया। कर्मचारियों द्वारा घेराव किए जाने के बाद कॉलेज में एक बार फिर से सभी काम ठप हो गए।

चीफ प्राक्टर ने संभाली स्थिति

कर्मचारियों द्वारा अचानक हंगामा कर प्रिंसिपल का घेराव करने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कॉलेज की चीफ प्राक्टर डॉ। वंदना शर्मा ने स्थिति को संभाला और कर्मचारियों को शांति से अपनी बात रखने के लिए कहा।

कर्मचारियों के हंगामे पर पहुंची पुलिस

प्रिंसिपल रूम में हंगामा कर रहे कर्मचारियों के बारे में सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखकर कर्मचारियों ने कॉलेज प्रशासन पर उनकी आवाज को दबाने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में ही कर्मचारी और प्रिंसिपल के बीच वार्ता हुई।

क्0 अगस्त को सीएम से करेंगे मुलाकात

कर्मचारियों ने अपनी मांग पूरी न होने पर प्रिंसिपल डा। अजय शर्मा को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उन्हें जून माह का वेतन नहीं दिया जाता है। तो वे लोग क्0 अगस्त को लखनऊ में सीएम से मुलाकात करेंगे।

आज आ सकता है फैसला

कर्मचारियों और प्रिंसिपल की वार्ता के बाद उन्हें आश्वासन दिया गया है। वेडनसडे को प्रबंध समिति के सचिव देवमूर्ति से वार्ता के बाद जून माह के वेतन पर फैसला लिया जाएगा।