-अक्टूबर में रिटायर हो रहे बीसीबी के प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव

-मार्च में ताजपोशी की संभावना, कॉलेज कैंपस में चल रही है चर्चाएं

>BAREILLY :बीसीबी के मौजूदा प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव के रिटायरमेंट अक्टूबर में होना है लेकिन कैंपस में अभी से ही नया प्रिंसिपल कौन होगा, इसकी चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। चर्चा ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि आगामी शैक्षिक सत्र से पहले डॉ। सोमेश यादव को हटाकर नए प्रिंसिपल को कॉलेज की बागडोर सौंप दी जाएगी। वहीं नए प्रिंसिपल की दौड़ में डॉ। अजय शर्मा सबसे आगे हैं। क्योंकि वे सबसे ज्यादा सीनियर प्रोफेसर हैं।

अभी हैं वाइस प्रिंसिपल

कैंपस में इन दिनों प्रोफेसर्स खाली समय में नए प्रिंसिपल बनने की दौड़ में शामिल प्रोफेसर्स पर अपने-अपने मत रख रहे हैं। वहीं, प्रिंसिपल बनने में मिलिट्री साइंस के एचओडी और वाइस प्रिंसिपल डॉ। अजय शर्मा का दावा सबसे मजबूत माना जा रहा है। क्योंकि, वर्तमान प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव के बाद वे दूसरे नंबर के सीनियर प्रोफेसर हैं। हालांकि, नए प्रिंसिपल चुनने जाने की गेंद मैनेजमेंट के सचिव देवमूर्ति के पाले में हैं।

मार्च में हटे थे डॉ। आरबी सिंह

बीसीबी के पूर्व प्रिंसिपल डॉ। आरबी सिंह को मैनेजमेंट ने लास्ट ईयर मार्च में हटाया था। इसके बाद डॉ। सोमेश यादव को प्रिंसिपल पद की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वहीं, इस वर्ष भी उम्मीद जताई जा रही है कि मार्च में डॉ। सोमेश यादव को प्रिंसिपल पद से हटा दिया जाएगा, क्योंकि वे अक्टूबर में रिटायर हो रहे हैं। वहीं, नए प्रिंसिपल को मार्च में कॉलेज की गद्दी सौंप दी जाएगी।