-साथी स्टूडेंट्स ने मनचलों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

-प्रॉक्टोरियल टीम ने पूछताछ के बाद समझाकर छोड़ा

<-साथी स्टूडेंट्स ने मनचलों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

-प्रॉक्टोरियल टीम ने पूछताछ के बाद समझाकर छोड़ा

BAREILLY

BAREILLY

बीसीबी में वेडनसडे को एक छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया। दो मनचलों ने कैंपस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। छात्रा के शोर मचाने पर साथी स्टूडेंट्स ने मनचलों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। साथ ही प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम को सौंप दिया। टीम ने पूछताछ के बाद दोनों को समझाकर छोड़ दिया। वहीं दोनों लड़कों का कहना था कि वह अपने रिश्तेदार का फार्म जमा करने आए थे।

जमा हो रहे हैं प्राइवेट फार्म

कॉलेज में इस वक्त प्राइवेट फार्म जमा किए जा रहे हैं। बदायूं, शाहजहांपुर, पीलीभीत, बरेली समेत दूर-दराज के फार्म जमा करने के लिए स्टूडेंट्स आ रहे हैं। स्टूडेंट्स की संख्या अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रिंसिपल ने ख्भ् काउंटर्स बनाया गया है। कर्मचारी देर शाम तक कार्यालय में बैठकर फार्म जमा करे हैं। काउंटर्स पर स्टूडेंट्स की लम्बी-लम्बी लाइनें लग रही हैं।

आरोप है कि भीड़ का फायदा उठाकर वेडनसडे को दो मनचलों ने कॉलेज कैंपस में घंटाघर के पास छात्रा से छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा के चीखने-चिल्लाने पर कैंपस में अन्य स्टूडेंट्स इकट्ठा हो गए और उन लोगों ने मनचलों को पकड़कर उसकी धुनाई करना शुरू कर दी। सूचना मिलते ही प्रॉक्टोरियल की टीम मौके पर पहुंच गई। स्टूडेंट्स ने मनचलों को प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम को सौंप दिया। वह उन्हें प्रॉक्टर ऑफिस ले आई। यहां पर चीफ प्रॉक्टर ने उनसे पूछताछ की। उन्होंने बताया कि वह अपने रिश्तेदार का एमए फाइनल का फार्म जमा करने आए थे। चीफ प्रॉक्टर ने दोनों लड़कों को समझाकर छोड़ दिया। वहीं प्रॉक्टर विकास पांडे का कहना है कि मनचलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम लगातार कैंपस का दौरा करती रहती है।