-कॉलेज के पश्चिमी गेट के अंदर बैठा था दोस्त के सामने

-प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट, नहीं पता कैसे लगी सिर में गोली

BAREILLY: बरेली कॉलेज में मंडे रात बीएससी के स्टूडेंट के सिर में गोली मार दी गई। स्टूडेंट को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। स्टूडेंट को नहीं पता कि गोली कैसे आकर उसे लगी। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। कॉलेज के अंदर एक बार फिर से गोली चलने की वारदात से यहां की सिक्योरिटी पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। यहां पर पहले सिक्योरिटी गार्ड की भी गोली चलने से मौत हो चुकी है जिसका राज आज तक नहीं खुल सका है। सूचना पर एसपी सिटी, एसएसी व एसएचओ जांच के लिए पहुंच गए थे।

लकी राजपूत, कालीबाड़ी में रहता है। वह बरेली कॉलेज से बीएससी सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है। उसके पिता राम भरोसे इंटर कॉलेज में फोर्थ क्लास इंप्लायी हैं। लकी ने बताया कि वह संडे रात में घर से टहलने के लिए निकला था। वह अपने दोस्त बॉबी के साथ बैठा था। कुछ दूरी पर अन्य युवक भी बैठे थे कि अचानक तेज आवाज हुई और उसके माथे पर कुछ आकर लगा। उसने छू कर देखा तो खून निकल रहा था। उसके दोस्त ने उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

बीसीबी की सिक्योरिटी पर सवाल

बरेली कॉलेज में गोली चलने की यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी यहां पर 1 फरवरी को कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड सोमप्रकाश की गोली लगने से मौत हो चुकी है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली थी लेकिन मौत का कारण नहीं तलाश कर सकी थी। ऐसे में एक बार फिर से गोली चलने से यहां की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद भी आउट साइडर्स को एंट्री

बरेली कॉलेज में नाइट पर आउट साइडर्स की एंट्री पर भी सवाल खड़ा हो रहा है। यहां पर गेट पर सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात होता है लेकिन किसी को अंदर जाने से रोका नहीं जाता है। लकी भी कॉलेज का छात्र है लेकिन नाइट के लिए वह आउट साइडर ही है। इसके अलावा भी कई लोग कॉलेज के अंदर बैठे हुए थे।

आखिर किसने चलाई गोली

सोमप्रकाश की तरह ही लकी के मामले में भी सबसे बड़ा सवाल पुलिस के सामने खड़ा हो गया है कि आखिर कॉलेज के अंदर गोली किसने चलाई। क्या हंसी मजाक में किसी ने गोली चलाई और वह लकी के लग गई। या फिर किसी ने दूसरे के ऊपर गोली चलाई और लकी के लग गई। वहां तैनात गार्ड ने भी सिर्फ गोली चलने की आवाज सुनाई देने की बात कही है।