देहरादून स्टेशन पर महिला तस्कर ने नाबालिग को नशा देकर किया था बेहोश

बिहार में बेचने की थी साजिश, जंक्शन पर शोर मचाने पर महिला तस्कर फरार

<देहरादून स्टेशन पर महिला तस्कर ने नाबालिग को नशा देकर किया था बेहोश

बिहार में बेचने की थी साजिश, जंक्शन पर शोर मचाने पर महिला तस्कर फरार

BAREILLY:

BAREILLY:

देहरादून से अगवा कर बिहार बेचने के लिए भेजी जा रही नाबालिग मंडे को बरेली जंक्शन पर मानव तस्कर के चंगुल से बच निकली। नाबालिग बीते सैटरडे को ही देहरादून स्टेशन पर मानव तस्करों के चंगुल में फंस गई थी। गैंग की महिला सदस्य ने नाबालिग को पहले तो बहला-फुसलाकर बिहार जाने वाली ट्रेन में बैठाया। फिर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। बरेली जंक्शन पहुंचने पर नाबालिग को होश आया। पूछने पर महिला तस्कर ने नाबालिग को बिहार में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। नाबालिग ने विरोध किया तो महिला तस्कर ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। लेकिन जंक्शन पर जीआरपी को देखते ही नाबालिग ने शोर मचा दिया। इस पर घबराई महिला तस्कर उसे छोड़कर फरार हो गई। जीआरपी ने पूछताछ के बाद किशोरी को चाइल्ड लाइन को साैंप दिया।

मां ने डांटा तो घ्ार से भागी

क्फ् साल की नाबालिग ने जीआरपी को बताया कि वह देहरादून के शंकरपुर गांव में रहती है। 8 भाई बहनों में सबसे छोटी नाबालिग पिता के साथ ही एक एसी कंपनी में मजदूरी का काम करती थी। बीते सैटरडे को मां ने खाना बनाने पर उसे डांट दिया था। इससे नाराज नाबालिग घर छोड़कर भाग निकली और देहरादून जंक्शन पर पहुंच गई, जहां उसे तस्कर महिला मिली थी। नाबालिग ने बताया कि वह महिला को नहीं जानती थी। जंक्शन पर नाबालिग के रोने पर एक महिला ने उससे पूछताछ की। इस पर नाबालिग ने पुलिस के पास जाने की इच्छा जताई, तो महिला ने उसे जीआरपी थाना पहुंचा दिया।

चाय में दिया नश्ाीला पदार्थ

जीआरपी की पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि महिला तस्कर ने उसे देहरादून स्टेशन में चाय पिलाई थी। इसके बाद जब उसे होश आया तो वह ट्रेन में थी। महिला तस्कर ने उसे बिहार में नौकरी दिलाने के साथ ही अच्छा खाना व कपड़े देने के साथ ही रहने के लिए अच्छा घर और रुपए देने का भी लालच दिया। जंक्शन पर नाबालिग के मिलने की जानकारी पर चाइल्ड लाइन संस्था के रमनजीत सिंह महिला काउंसलर के साथ पहुंचे और नाबालिग को साथ ले गए। वहीं जीआरपी नाबालिग के परिजनों से संपर्क करने में जुटी है।

-------------------------