- परीक्षा पर चर्चा के लिए दिल्ली पहुंचे टीचर और स्टूडेंट्स

-दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में 29 को होंगे रूबरू

BAREILLY:'परीक्षा पर चर्चा' के लिए डिस्ट्रिक्ट के छह स्टूडेंट संडे को देर रात दिल्ली पहुंच गए हैं। स्टूडेंट्स के साथ एक पेरेंट और एक टीचर को भी परीक्षा पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा करने का मौका मिला है। परीक्षा पर चर्चा 29 जनवरी को दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में होगी, जिसमें स्टूडेंट्स, पेरेंट और टीचर परीक्षा को लेकर समस्याओं को रख समाधान या फिर सुझाव दे सकेंगे.

29 को होगी चर्चा
'परीक्षा पर चर्चा' करने के लिए डिस्ट्रिक्ट से भूमिका पाल, हिमांशु खेतान, सार्थक गुप्ता, आस्था मेहरा, हर्ष सिंह और स्वाति संडे को ही दिल्ली पहुंच गए। वहीं बरेली से एयरफोर्स के टीचर अहिवरन राजपूत और पेरेंट के तौर पर इफको आंवला से अशोक सोलंकी भी देर रात दिल्ली पहुंच गए। यह सभी पीएम मोदी के सामने अपनी बात रख उस पर चचार्1 करेंगे।

स्टूडेंट्स बोले पूछेंगे सवाल
इफको आंवला से 'परीक्षा पर चर्चा' करने के लिए पीएम से मिलने गए स्टूडेंट्स का कहना है कि मौका मिला तो वह भी अपने सवालों का जवाब पीएम मोदी से लेना चाहेंगे। 11वीं के छात्र सार्थक गुप्ता का कहना है कि 'एग्जाम में हर स्टूडेंट्स को डर लगता है तो एग्जाम को सिंपल बनाने के लिए क्या करना चाहेंगे'। वहीं हिमांशु खेतान का कहना है कि 'इंवाल्वमेंट ऑफ इंटरनेट इन स्टडीज' में कहां तक सही है। जबकि आस्था मेहरा का कहना है कि वह पूछना चाहेंगी कि आज कल पेरेंट्स चाहते हैं कि बच्चा हर चीज में टॉपर बने चाहे वह गेम हो, हिन्दी हो या फिर इंग्लिश हो। ऐसे में स्टूडेंट टाइम मैनेंजमेंट कैसे करें। इसके साथ ही इलेक्शन करीब आ रहे हैं तो यह भी एक तरह से पीएम के लिए एग्जाम है तो आप अपनी लिखी बुक पर कितना इंप्लीमेंट अपने आप पर करना चाहेंगे। इसी तरह स्टूडेंट़्स ने अपने-अपने क्वेश्चन बताए।