-छोटे भाई का पत्नी से चल रहा था विवाद, समझौता कराने की बात को लेकर भाई बना रहा था दबाव

- आरोपी फायर करने के बाद हुआ फरार, घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

>BAREILLY: सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सनइया धन सिंह में संडे को भाई ने भाई को गोली मार दी. गोली उसके दाहिने हाथ में लगी. फायर करने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा था. पड़ोसियों ने घायल युवक को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. गोली चलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की.

मायके रह रही थी पत्नी

सुभाषनगर थाना के सनइया धनसिंह ने निवासी एसर अली (28) तीन भाइयों में सबसे छोटा है. उसके मां-बाप की पहले ही मौत हो चुकी है. वह अपने परिवार के साथ अलग रहता है. एसर ने करीब चार वर्ष पहले भाभी की छोटी बहन निवासी बदायूं थाना दातागंज सिसइया निवासी मीरजहां से शादी की थी. एसर और उसकी पत्नी के बीच करीब तीन माह पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद वह मायके चली गई थी. वहीं उसकी पत्नी ने एसर अली पर दहेज प्रथा तो एसर अली ने ससुराल वालों पर मारपीट का केस दर्ज करा ि1दया था.

समझौते न करने पर मारी गोली

संडे को एसर का ससुर नाजिर शाह उसके घर आया था. साथ में एसर का बड़ा भाई पप्पू भी था. पप्पू एसर से कहा कि वह पत्नी से समझौता कर ले. इसी बात पर एसर की बड़े भाई पप्पू से कहासुनी हो गई. आरोप है कि गुस्साए पप्पू ने उस पर फायर झोंक दिया. गोली उसके सीधे हाथ में लगी और वह घायल हो गया. गोली की सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं पप्पू और नाजिर शाह मौके से फरार हो गए.

सनइया धनसिंह में एक युवक ने भाई पर गोली मारने का आरोप लगाया था. आरोपी फरार हैं. अभी तक तहरीर नहीं मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

अतुल प्रधान इंस्पेक्टर सुभाषनगर