-सुभाषनगर में युवक ने जहर खाकर दी जान,

BAREILLY: सुभाषनगर थाना अंतर्गत वंशी नगला में सैटरडे दोपहर युवक ने जहर खाकर जान दे दी। सुसाइड की वजह युवक के पिता द्वारा दूसरी शादी करना बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी सुसाइड की असली वजह पता नहीं चल सकी है।

15 साल पहले मां की हुई मौत

युवक की पहचान 18 वर्षीय जीतू के रूप में हुई है। वह वंशी नगला में अपने चाचा कल्लू के पास रहता था। वह शादी-समारोह में खाना बनाने का काम करता था। उसके मां की करीब 15 साल पहले मौत हो गई थी। उसके पिता मुकेश कुमार स्वालेनगर में दूसरी पत्‍‌नी के साथ रहते हैं। वह बिस्कुट फैक्ट्री में सेल्समैन का काम करता है।

इलाज के दौरान हुई मौत

जीतू के परिजनों के मुताबिक उसने सैटरडे सुबह जहर खा लिया। परिजनों ने उसे साढ़े 11 बजे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया लेकिन उसकी 12 बजे मौत हो गई। उसके परिजनों ने बताया कि उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। उसे फ्राइडे को ही इस बारे में जानकारी मिली जिसके बाद उसने शर्म के चलते जहर खा लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि उसके पिता ने पत्‍‌नी की मौत के कुछ महीने बाद दूसरी शादी कर ली थी और दूसरी पत्‍‌नी से दो बच्चे भी हैं।

युवक ने जहर खाकर जान दी है। उसके चाचा ने अभी सुसाइड की वजह नहीं बताई है। जांच की जा रही है।

सतीश कुमार यादव, एसओ सुभाषनगर