करेली के मो. शादाब की रसूलाबाद घाट के समीप मिली लाश

दो फरवरी को अपहरण कर कोखराज में गोली मारकर की गई थी हत्या

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: शिवकुटी थाना क्षेत्र के रसूलाबाद घाट पर एक युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया तो उसकी पहचान करेली जीटीबी नगर निवासी मो. शदाब के रूप में हुई. शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी. बता दें कि दो फरवरी को शादाब का तमंचे के बल पर अपहरण कर कोखराज के पास गोली मार कर हत्या की गई थी. लाश को गंगा में फेंक दिया गया था. मामले में करेली पुलिस ने आसिफ व सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मो. अमजद समेत तीन की तलाश की जा रही है.

जमानत पर छूट कर आया था

करेली थाना क्षेत्र के जीटीबी नगर मोहल्ले का मो. शादाब कई बार चोरी के मामले में जेल जा चुका है. चोरी के ही एक केस में वह जमानत पर एक फरवरी को बाहर आया था. दो फरवरी को मोहल्ले के पास से कुछ लोगों ने उसका तमंचा सटाकर अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद भाई नायाब ने करेली थाने में मो. अमजद व उसके भाई शफीक के खिलाफ अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई.

दो भेजे जा चुके हैं जेल

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आसिफ व सचिन को पकड़ लिया. पूछताछ में आसिफ ने बताया कि घर में चोरी की घटना में शादाब का हाथ था. जब उससे पूछा गया तो उसने इंकार कर दिया. इस पर मो. अमजद, सचिन, आसिफ व कई अन्य लोगों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया गया. इसके बाद कोखराज इलाके में ले जाकर चार गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की बात किसी को पता न चले इसलिए उसकी लाश गंगा में फेंक दी. इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि आसिफ व सचिन को पहले ही जेल भेज दिया गया है. अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.