कानपुर। शाहिद और मीरा हाल ही में अपने जीवन में एक बेटे का वेलकम किए हैं। बेटी मीशा और एक बेटे के साथ उनका ये परिवार अब पूरा हो गया है। मीरा ने बेबी का नाम भी रख लिया है। कहा जा रहा है कि मीशा के न्यू बार्न भाई का नाम परिवार ने प्यार से जैन कपूर रखा है। अस्पताल से बाहर निकलते वक्त कपूर कपल और उनकी कंप्लीट फैमिली नजर आई। शाहिद-मीरा ने अपनी इस फैमिली पिक से अपने फैंस के लिए फैमिली गोल्स सेट कर दिए हैं। शाहिद हॉस्पिटल से बाहर आते वक्त मीरा को पीछे से पकडे़ रहे और उनकी केयर करते दिखे। प्रेग्नेंसी के दौरान शाहिद ने मीरा का हर तरह से सपोर्ट किया फिर चाहे वो मेंटली या फिजिकली किसी भी तरह का सपोर्ट हो।  
तस्वीरें : शाहिद-मीरा ने अपने बेबी ब्वॉय का इस तरह कर रहे गृह प्रवेश,रखा ये क्यूट नेम
अस्पताल से बाहर आने पर किया ये काम
शाहिद-मीरा अस्पताल से बाहर निकलने के से पहले अपने डिलीवरी डॉक्टर को स्पेशल फील कराने के लिए उनके लिए एक खास काम किया। उन्होंने अस्पताल को छोड़ते वक्त मीरा की डॉक्टर के साथ एक सेल्फी ली। फिलहाल वहां से बाहर आ कर कपूर कपल काफी खुश दिख रहा था। उन्होंने मीडिया के लिए अस्पताल के बाहर फोटो सेशन भी किया है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक मीरा के बेटे का जन्म मुंबई के खर के हिंदुआ हॉस्पिटल में हुआ था। उस वक्त वहां मीशा के चाचू ईशान और उनकी मां नीलिमा भी मौजूद दिखीं। वहीं मीरा की मां बेला भी अपनी बेटी की दूसरी डिलीवरी पर अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं।  
तस्वीरें : शाहिद-मीरा ने अपने बेबी ब्वॉय का इस तरह कर रहे गृह प्रवेश,रखा ये क्यूट नेम
शाहिद ने प्रेग्नेंसी में रखा ध्यान
शाहिद कपूर काफी समय से अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग और प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके बावजूद वो अपने बिजी शेड्यूल से पूरा वक्त मीरा के लिए ही निकालते और प्रेग्नेंसी के वक्त उनका पूरा ध्यान देते रहे। मीरा ने भी प्रेग्नेंट होने के दौरान बेटी मीशा की पढा़ई और उसकी खुशियों से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया बल्कि उसे टाइम पर उसके प्ले स्कूल ले जाती और ले आती स्पॉट हुई हैं। फिलहाल शाहिद-मीरा अपने बेबी ब्वॉय का घर में पहला कदम रखने का मौका एंज्वॉइ कर रहे हैं।



शाहिद-मीरा के घर आया बेबी-ब्वॉय, चाचू ईशान मां संग देखने पहुंचे अस्पताल


मीरा की प्रेग्नेंसी पर शाहिद को इस बात का है अफसोस, कोशिश करके भी नहीं कर पा रहे ठीक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk