JAMSHEDPUR: टाटानगर स्टेशन की पार्किग में शनिवार की दोपहर को-ऑपरेटिव कॉलेज के दर्जन भर छात्र व स्टेशन पार्किग के कर्मचारियों को बीच पार्किग टिकट को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों से तीन चार युवक घायल हुए। को आपरेटिव कालेज के दो छात्रों को ज्यादा चोट लगने की वजह से उन्हें रेलवे अस्पताल भर्ती कराया गया। इधर, मारपीट होने की सूचना पर मौके पर आरपीएफ व जीआरपी पहुंचे और मामले को शांत कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ जीआरपी थाना में लिखित शिकायत की है लेकिन शनिवार की देर शाम दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

दोस्त को आए थे छोड़ने

कदमा निवासी को ऑपरेटिव कॉलेज का छात्र रवि कुमार अपने 10-12 दोस्तों के साथ बाइक लेकर अपने दोस्त विशाल को टाटानगर स्टेशन छोड़ने के लिए शनिवार की दोपहर आया था। विशाल को इस्पात पकड़कर जाना था। छात्रों ने अपनी-अपनी बाइक पार्किग में खड़ी कर दी, तब पार्किग कर्मचारियों ने उनसे टिकट लेने को कहा। जब छात्रों ने टिकट का दाम पूछा तो पार्किग कर्मियों ने 12 रुपये प्रति बाइक बताया। तब छात्र पार्किग से गाड़ी बाहर खड़ी करने की बात करते हुए बाइक को बाहर ले जाने लगे। इसी बात को लेकर पार्किग कर्मचारियों व छात्रों के बीच बकझक हो गई और मारपीट शुरू हो गई।

10-11 युवक पार्किग में बाइक बिना टिकट के ही खड़ी कर रहे थे। जब कर्मचारियों ने टिकट लेने की बात कही तो युवक कर्मचारियों से उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्षों की ओर से जीआरपी थाना में शिकायत की गई है। लेकिन देर शाम समझौता हो गया।

-कमलेश सिंह, पार्किग ठेकेदार, टाटानगर

बाइक खड़ी करने व टिकट लेने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हुई है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे खिलाफ जीआरपी थाना में शिकायत की है लेकिन देर शाम दोनों पक्षों ने शिकायत वापस ले ली है।

-एमके सिंह, आरपीएफ थाना प्रभारी